विश्व

अनुसूचित जाति के लोगों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी, कहा- अधिकारियों से लड़ता था

Neha Dani
21 March 2022 3:49 AM GMT
अनुसूचित जाति के लोगों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी, कहा- अधिकारियों से लड़ता था
x
मूरर चार्ली को तब तक पुनर्जीवित करने की कोशिश की जब तक एक एम्बुलेंस आई।

एक दक्षिण कैरोलिना शेरिफ एक काले आदमी की घातक शूटिंग का बचाव कर रहा है, जो लकड़ी के दांव के साथ अधिकारियों पर आगे बढ़ता है, कह रहा है कि खतरनाक परिस्थितियों में अपने जीवन का बलिदान करने की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

रिचलैंड काउंटी के शेरिफ लियोन लोट की यह टिप्पणी रविवार को इरविन डी. मूरर चार्ली की शनिवार को हुई गोलीबारी को लेकर उठे आक्रोश के बीच आई है। घरेलू हिंसा के बारे में एक कॉल का जवाब देने के बाद कोलंबिया में 34 वर्षीय मूरर चार्ली की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
लोट ने संवाददाताओं से कहा, "हम उम्मीद नहीं कर सकते कि ये प्रतिनिधि यहां से बाहर जाएंगे और मारे जाएंगे।" श्री चार्ली ने नहीं किया। यह एक निर्णय है जो उन्होंने किया।
आलोचकों का कहना है कि मूरर चार्ली मानसिक स्वास्थ्य संकट से जूझ रहे थे और उन्हें गोली मारना गलत था। लेकिन लोट ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि जब डिप्टी जॉन एंडरसन परिवार के घर पहुंचे, तो कई लोगों ने कहा कि मूरर चार्ली ने उन्हें घायल कर दिया था और कहा कि मूरर-चार्ली चाकू के साथ अंदर थे।
लॉट ने बॉडी कैमरा वीडियो की एक क्लिप चलाई जहां एंडरसन बार-बार मूरर चार्ली पर चिल्लाता है "हथियार गिराओ!" जैसा कि मूरर चार्ली डिप्टी की ओर चलता है, जो धीरे-धीरे पीछे हट रहा है।
लोट ने कहा कि एक दूसरा डिप्टी, ज़ाचरी हेंट्ज़, बाद में आया, और उस डेप्युटी ने मूरर चार्ली को वश में करने के लिए एक विद्युत स्टन गन का उपयोग करने का असफल प्रयास किया।
रिचलैंड काउंटी कोरोनर नायदा रदरफोर्ड ने कहा, "उन्होंने टेसर का उपयोग करने की कोशिश की।" "यह त्वचा में नहीं चिपकता था। और इसलिए उसने उसे नहीं रोका जैसा आप उम्मीद करेंगे।"
लोट ने कहा कि उसके तुरंत बाद, मूरर चार्ली ने हेंट्ज पर आरोप लगाया, जिसने मूरर चार्ली को चार बार गोली मारी।
"यह एक बहुत करीबी मुठभेड़ थी," लोट ने कहा, हेंट्ज़ तब तक शूटिंग करता रहा जब तक मूरर चार्ली जमीन पर नहीं गिर गया, और आखिरी शॉट 3 फीट (0.9 मीटर) से कम दूर था। उन्होंने कहा कि डेप्युटी ने मूरर चार्ली को तब तक पुनर्जीवित करने की कोशिश की जब तक एक एम्बुलेंस आई।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta