विश्व

सऊदी के NEOM ने एक अद्वितीय वेलनेस रिट्रीट एलानन किया लॉन्च

Kunti Dhruw
23 Feb 2024 3:20 PM GMT
सऊदी के NEOM ने एक अद्वितीय वेलनेस रिट्रीट एलानन किया लॉन्च
x

रियाद: NEOM के निदेशक मंडल ने एलानन की घोषणा की है, जो एक विशेष अतिथि रिट्रीट है जो प्रकृति के केंद्र में स्थित विलासिता और कल्याण के अनुभवों को फिर से परिभाषित करता है। इसकी घोषणा एनईओएम में नवीनतम जुड़ाव का प्रतीक है - उत्तर पश्चिमी सऊदी अरब में विकसित हो रहा सतत विकास।

अकाबा की प्राचीन खाड़ी के तट पर स्थित, जहां पहाड़ समुद्र से मिलते हैं, एलानन प्राचीन प्राकृतिक झरनों से पोषित अपने हरे-भरे नखलिस्तान परिवेश के भीतर से संवेदनशील रूप से उभरता है। 80 विशेष कमरों और सुइट्स की विशेषता वाला यह रिट्रीट अपने मूल में भलाई को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो एक अद्वितीय प्रकृति रिसॉर्ट की पेशकश करता है जो सभी इंद्रियों को समाहित करता है।
एलानन कल्याण के लिए एक आधुनिक दृष्टिकोण अपनाता है, एक विवेकशील शानदार सेटिंग में नई तकनीकों का पूरी तरह से मिश्रण करता है जो विश्राम और प्रतिबिंब को बढ़ावा देता है। सिग्नेचर सुविधाएं मेहमानों को शांति, आराम और तरोताजा होने के लिए कई विकल्प प्रदान करती हैं।
एलानन की वास्तुशिल्प दृष्टि नवीनता और प्राकृतिक सद्भाव पर आधारित है। अति-आधुनिक डिजाइन तकनीकों का उपयोग करते हुए, यह जटिल मूर्तियां बनाता है जो आसपास की प्राकृतिक सुंदरता के साथ नाजुक ढंग से मिश्रित होती हैं। यह एक समकालीन सौंदर्य का दावा करता है लेकिन प्रकृति के साथ तालमेल बरकरार रखता है, जिससे सभी के आनंद के लिए एक अद्वितीय वास्तुशिल्प अनुभव तैयार होता है।
मेहमान बड़े प्लाज़ा देख सकते हैं, विशेष निजी भोजन का आनंद ले सकते हैं, सन गार्डन में आराम पा सकते हैं, या अवलोकन टॉवर के शीर्ष से शानदार दृश्यों का आनंद ले सकते हैं। जैसे ही पर्यटक आते हैं, वे प्रकृति के शांत आलिंगन में एक तरोताजा कर देने वाली यात्रा शुरू कर देते हैं।
एलानन का खुलासा लेयजा, एपिकॉन, सिरन्ना, उटामो, नोरलाना, एक्वेलम, जरदुन और ज़ैनोर की हालिया घोषणाओं के बाद हुआ है, जो अकाबा की खाड़ी के भीतर टिकाऊ पर्यटन स्थल हैं, ये सभी टिकाऊ विकास के लिए एनईओएम की प्रतिबद्धता से जुड़े हुए हैं।
Next Story