Top
विश्व

यूट्यूब के जरिये शुरू हुआ रिलेशनशिप...अब साइकोलॉजी छात्रा और प्रोफेसर को हुई ये दिक्कत

Admin2
13 Jan 2021 3:54 PM GMT
यूट्यूब के जरिये शुरू हुआ रिलेशनशिप...अब साइकोलॉजी छात्रा और प्रोफेसर को हुई ये दिक्कत
x
रिलेशनशिप

जर्मनी की एक साइकोलॉजी छात्रा ने यूट्यूब पर एक फिलोसॉफी के टीचर की वीडियो देखने के बाद उनसे संपर्क किया और कुछ महीनों में दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया. हालांकि दोनों के बीच उम्र में 27 साल का फासला है जिसके चलते इस कपल के अपने परिवार के साथ रिश्ते काफी खराब हो चुके हैं. 21 साल की साइकोलॉजी स्टूडेंट जेना ने कभी नहीं सोचा था कि यूट्यूब के सहारे उनका रिलेशनशिप शुरू हो जाएगा. जेना जब 18 साल की थीं तब उन्होंने फिलोसॉफी टीचर पीटर हेनरिच की एक वीडियो देखी थी और इसके बाद दोनों के बीच ईमेल पर चैट होने लगी. करीब तीन महीने बाद दोनों ने फेसटाइम किया था और उन्होंने दिसंबर 2017 में पहली बार मुलाकात की थी. दोनों को पहली नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था.

जेना ने इस मामले में बात करते हुए कहा था कि मैं यूनिवर्सिटी में फिलोसॉफी या साइकोलॉजी पढ़ने की उम्मीद कर रही थी क्योंकि मेरी इन दोनों ही विषयों में काफी दिलचस्पी है. इसी के चलते मैं अपने खाली समय में इन विषयों से जुड़ी यूट्यूब वीडियोज देखती रहती हूं. कुछ साल पहले ऐसी ही एक वीडियो मैंने देखी थी और मैं इस वीडियो में मौजूद प्रोफेसर से काफी इंप्रेस हो गई थी. उनकी आवाज और उनका अंदाज मुझे काफी पसंद आया और मैंने उन्हें एक ईमेल लिख डाला था.

हालांकि इस रिश्ते के साथ ही जेना और पीटर को अपनी लाइफ में काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि जेना के पेरेंट्स इस रिश्ते के चलते उनसे काफी खफा हैं. वहीं पीटर के माता-पिता ने उन्हें एक कपल के तौर पर मान्यता नहीं दी है. जेना का इस मामले में कहना है कि उम्र में काफी गैप होने के चलते उन्होंने काफी नेगेटिविटी झेली है लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि आप कैसे खुश रह पाते हैं, अंत में वही चीज मायने रखती है और प्यार की कोई उम्र नहीं होती है.

जेना और पीटर एक दूसरे से काफी दूर रहते हैं लेकिन दोनों लॉन्ग डिस्टैंस रिलेशनशिप में हैं. जेना कहती हैं कि उनकी पीटर के साथ बहस नहीं होती है क्योंकि वे हर चीज को लेकर कम्युनिकेशन रखते हैं. जेना का ये भी कहना है कि उनकी पीटर के साथ केमिस्ट्री बेहतरीन है. यही कारण है कि वे समाज की परवाह किए बिना अपने दिल की बात सुनना चाहती हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it