विश्व

रैपर किड क्रियोल को घातक छुरा घोंपने के लिए 16 साल की सजा

Neha Dani
5 May 2022 5:39 AM GMT
रैपर किड क्रियोल को घातक छुरा घोंपने के लिए 16 साल की सजा
x
जिन्होंने परीक्षण के दौरान कहा था कि जॉली बेघर होने के कारण ग्लोवर को कुछ हद तक खतरा महसूस हुआ था।

रैपर किड क्रियोल, जो ग्रैंडमास्टर फ्लैश और द फ्यूरियस फाइव के संस्थापक सदस्य थे, को बुधवार को न्यूयॉर्क शहर की एक सड़क पर एक बेघर व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के लिए 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी।

62 वर्षीय रैपर, जन्म नथानिएल ग्लोवर, को जॉन जॉली की मौत के लिए पिछले महीने हत्या का दोषी पाया गया था, जिसे अगस्त 2017 में मैनहट्टन के मिडटाउन में एक स्टेक चाकू से सीने में दो बार चाकू मारा गया था।
अभियोजकों ने ग्लोवर पर क्रोधित होने के बाद जॉली को छुरा मारने का आरोप लगाया क्योंकि उसे लगा कि जॉली समलैंगिक है और उसे मार रहा है। अभियोजकों ने कहा कि जॉली को चाकू मारने के बाद, जो 55 वर्ष का था, ग्लोवर अपने कार्यस्थल पर चला गया, अपने कपड़े बदले और चाकू धोया। अगले दिन ग्लोवर को गिरफ्तार कर लिया गया।
"श्री। जॉली की मौत उनके परिवार और उन्हें जानने वालों के लिए विनाशकारी थी, "मैनहट्टन के जिला अटॉर्नी एल्विन ब्रैग ने सजा के बाद एक समाचार विज्ञप्ति में कहा। "हर जीवन हम अपने पूरे शहर में हिंसक अपराध की लहरों से हार जाते हैं, और हम यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि हमारे नगर में हर कोई अपना जीवन उस सुरक्षा और सुरक्षा की भावना के साथ जी सके जिसके वे हकदार हैं।"
न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट है कि मैनहट्टन राज्य के सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति मिशेल रॉडनी ने ग्लोवर के वकील स्कॉटी सेलेस्टिन द्वारा दिए गए तर्कों के साथ मुद्दा उठाया, जिन्होंने परीक्षण के दौरान कहा था कि जॉली बेघर होने के कारण ग्लोवर को कुछ हद तक खतरा महसूस हुआ था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta