विश्व

रेप के आरोपी ने ऑनलाइन ऑर्डर किया 'कबाब'...और ऐसे पहुंचा जेल

jantaserishta.com
1 Feb 2022 10:13 AM GMT
रेप के आरोपी ने ऑनलाइन ऑर्डर किया कबाब...और ऐसे पहुंचा जेल
x
जानिए पूरा मामला।

नई दिल्‍ली: हंगरी के रहने वाले 'रेपिस्‍ट' को पुलिस ने फूड डिलीवरी ऐप के जरिए गिरफ्तार किया है. इस शख्‍स ने 1900 रुपए के 'कबाब' का ऑर्डर ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जस्‍ट ईट (Just Eat) पर दिया था. जिसके बाद पुलिस रेप करने वाले इस शख्‍स की लोकेशन पर पहुंच गई और उसे दबोच लिया.

'डेली स्‍टार' के मुताबिक, इस शख्‍स की पहचान 43 साल के डेनियल हासन (Daniel Hassan) के तौर पर हुई है. वह पिछल साल मई में ऑनलाइन डेटिंग साइट के माध्‍यम से एक लड़की से मिला था. इसके बाद उसने हंगरी (Hungary) में मौजूद न्‍यूकास्‍टल सिटी सेंटर में पहली डेट पर मिलने के लिए लड़की को बुलाया. डेट पर मिलने के बाद डेनियल अपनी गर्लफ्रेंड के घर चला गया.
जहां दोनों ने मिलकर चैंपियंस लीग ( Champions League) का मुकाबला देखा. इसी दौरान मैच देखते हुए लड़की ने डेनियल की पसंदीदा फुटबॉल टीम को लेकर कमेंट किया, जिस पर वह गुस्‍सा हो गया. इसके बाद उसने लड़की को लातें भी मारी, फिर लड़की का रेप कर दिया. पुलिस की जांच में ये सारी बातें सामने आईं.
ऐसे में डेनियल को केवल और केवल उसकी गर्लफ्रेंड ही पहचान सकती थी. डेनियल उर्फ डैनी मैनचेस्‍टर (ब्रिटेन) का रहने वाला है, ये जानकारी उसकी गर्लफ्रेंड ने पुलिस को दी थी. पुलिस को इस दौरान आरोपी का फोटो मिल गया था. पुलिस आरोपी को तलाश रही थी.
इस दौरान डेनियल ने अपना फोटो डेटिंग ऐप से हटा दिया था, जहां से उसकी लड़की की मुलाकात हुई थी. इसी दौरान डरहम काउंटी के पास मौजूद हौक्‍सले गांव में डेनियल से मिलते जुलते शख्‍स के बारे में जानकारी हुई. लेकिन सटीक लोकेशन के बारे जानकारी नहीं मिल पाई. इसी बीच 9 जनवरी को डेनियल ने जस्‍ट ईट फूड ऐप से कबाब ऑर्डर किया. इसके बाद पुलिस अधिकारी उस लोकेशन पर पहुंच गए, जहां से उसने कबाब ऑर्डर किया था. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
डेनियल ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया है. न्‍यूकास्‍टल क्राउन कोर्ट (Newcastle Crown Court) में हुई सुनवाई के बाद हसन को दोषी सिद्ध किया गया है. अब उसको सजा 11 मार्च को सुनाई जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta