Top
विश्व

विदेश में प्रदर्शनकारियों ने रात 10 बजे कोरोना कर्फ्यू का किया विरोध, जमकर हुए एकत्र

Neha
23 Nov 2020 2:39 AM GMT
विदेश में प्रदर्शनकारियों ने रात 10 बजे कोरोना कर्फ्यू का किया विरोध, जमकर हुए  एकत्र
x
ऑरेंज काउंटी के शेरिफ, अन्य दक्षिणी कैलिफोर्निया कानून प्रवर्तन अधिकारियों के साथ |

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| हंटिंगटन बीच में प्रदर्शनकारी शनिवार रात 10 बजे राज्य के कोरोनोवायरस कर्फ्यू के खिलाफ बोलने के लिए एकत्र हुए, जो 10 बजे लागू हुआ।

नियमों के हिस्से के रूप में, गैर-जरूरी काम और सभा को रात 10 बजे से रोकना चाहिए। सुबह 5 बजे तक, इसलिए सभी प्रदर्शनकारी राज्यव्यापी दिशानिर्देशों को तोड़ रहे थे।

ऑरेंज काउंटी के शेरिफ, अन्य दक्षिणी कैलिफोर्निया कानून प्रवर्तन अधिकारियों के साथ, उन्होंने कहा कि वे कर्फ्यू लागू नहीं करेंगे, लेकिन अगर किसी अन्य कारण से गैरकानूनी विधानसभा घोषित की जाती है, तो समूह को तितर-बितर होना पड़ेगा।



"मैं कर्फ्यू को दूर जाते देखना पसंद करूंगा," एक सहभागी ने कहा। "मैं वास्तव में इससे सहमत नहीं हूँ। मुझे लगता है कि बहुत अधिक प्रतिबंध हैं, जैसा कि है। जाहिर है, हमारे गवर्नर और शहर के अधिकारी क्या कर रहे हैं, इस बारे में बहुत से लोग सहमत नहीं हैं, लेकिन मैं कुछ अलग करना पसंद करता हूं लेकिन कर्फ्यू अभी बहुत दूर है। "

एक अन्य रक्षक ने KCAL9 / CBS2 को बताया, "मुझे लगता है कि हमने पिछले नौ महीनों में बहुत सारे उपकरण आज़माए हैं और वास्तव में किसी ने भी काम नहीं किया है।" "यह निश्चित रूप से अन्य लोगों की तुलना में कम प्रतिबंधक है, जो मुझे विश्वास दिलाता है कि यह शायद बहुत कुछ नहीं करने वाला है।"

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it