विश्व

नेपाल में जारी राजनीतिक उठापटक, कार्यवाहक प्रधानमंत्री ओली को मिली थी जान से मारने की धमकी

Neha
12 Jun 2021 6:12 AM GMT
नेपाल में जारी राजनीतिक उठापटक, कार्यवाहक प्रधानमंत्री ओली को मिली थी जान से मारने की धमकी
x
हालांकि दोनों कानूनी तौर पर अलग नहीं हुए थे.

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपूर खानदान की बेटियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की बेटियों करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस परंपरा को तोड़ा. आज दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अपने दम पर किसी फिल्म को सफल बनाने की माद्दा रखती हैं लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कई तरह की कठिनाई से गुजरना पड़ा. एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा करीना ने किया है.

कई बार ये बात सामने आ चुकी है कि बबीता ने अपनी बेटियों का करियर बनाने के लिए कई तरह की मुश्किलें उठाई. परिवार की बनी बनाई लीक से अलग चलने की कीमत भी बबीता ने चुकाई. एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया कि 'जब मैं और करिश्मा बड़े हो रहे थे तब पापा रणधीर कपूर को बहुत कम देखा. मेरी मां बबीता ने कई तरह के काम कर हमारी परवरिश की. इस दौरान कपूर फैमिली ने भी साथ नहीं दिया. हमारी माली हालत भी अच्छी नहीं थी. मां ने कई तरह का छोटा-मोटा बिजनेस किया. हमारे फिल्मों में आने से पहले हमारी फाइनेंशियल हालत अच्छी नहीं थी'.
करीना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'हमे हमारे हाल पर छोड़ दिया गया था. अब तो पापा रणधीर हमारे साथ समय बिताते हैं लेकिन बचपन में हमने उन्हें बहुत कम ही देखा'. रणधीर कपूर करीना और करिश्मा के बच्चों के साथ एन्जॉय करते दिखाई देते हैं.
बता दें कि बबीता भी फिल्म एक्ट्रेस थी. रणधीर कपूर को उनसे प्यार हुआ, दोनों ने शादी की. लेकिन कपूर खानदान के नियम के हिसाब से कपूर परिवार का हिस्सा बनने के बाद बबीता ने फिल्मों से अलविदा कह दिया. रणधीर कपूर से प्यार के चलते अपने करियर को छोड़ दिया लेकिन शादी के करीब 15 साल बाद दोनों अलग रहने लगे. हालांकि दोनों कानूनी तौर पर अलग नहीं हुए थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it