विश्व

पुलिस: छात्र ने साउथ कैरोलिना मिडिल स्कूल में सहकर्मी को मार डाला

Neha Dani
1 April 2022 2:16 AM GMT
पुलिस: छात्र ने साउथ कैरोलिना मिडिल स्कूल में सहकर्मी को मार डाला
x
जिसने इस जल्दबाजी में काम किया।"

अधिकारियों ने कहा कि एक 12 वर्षीय छात्र की गुरुवार को उनके दक्षिण कैरोलिना मध्य विद्यालय के अंदर 12 वर्षीय एक अन्य छात्र द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ग्रीनविल काउंटी के शेरिफ होबार्ट लेविस ने कहा कि शूटर को शूटिंग के करीब एक घंटे बाद ग्रीनविले में टैंगलवुड मिडिल स्कूल से दूर एक घर में एक डेक के नीचे छिपा हुआ पाया गया था और अभी भी सशस्त्र था।
लड़के पर हत्या, एक स्कूल में एक बन्दूक रखने और 18 वर्ष से कम उम्र के किसी व्यक्ति द्वारा हथियार रखने का आरोप लगाया गया है। उसे कोलंबिया की एक किशोर जेल में ले जाया गया, लुईस ने कहा।
"वह छुपा रहा था। वह एक युवक है, शायद अभी जो हुआ उसके परिणामों को नहीं समझा, "शेरिफ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा। "मुझे नहीं लगता कि वह जानता था कि क्या करना है, ईमानदारी से, स्कूल छोड़ने के अलावा।"
लड़के एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन शेरिफ ने कहा कि जांचकर्ता अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि स्कूल के सामने के हिस्से में गोलीबारी क्यों हुई और लड़के को बंदूक कैसे मिली।
गोलीबारी में कोई और घायल नहीं हुआ।
मारे गए लड़के के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा कि वह जमरी कॉर्टेज़ बोनापार्ट जैक्सन था और लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने के लिए कह रहा था क्योंकि वे शोक मनाते हैं।
"हम सभी आज की त्रासदी से तबाह हो गए हैं। हम जमरी से बहुत प्यार करते हैं, "परिवार ने सामुदायिक न्याय समूह फाइटिंग इनजस्टिस टुगेदर द्वारा जारी एक बयान में कहा।
स्कूल के एक पुलिस अधिकारी ने शूटिंग के लिए बुलाया और लगभग 12:30 बजे आपातकालीन बैकअप का अनुरोध किया। और 200 से अधिक प्रतिनियुक्ति और अन्य कानून प्रवर्तन अधिकारी स्कूल पहुंचे, लुईस ने कहा।
WYFF-TV के हेलीकॉप्टर फुटेज में दर्जनों अधिकारी स्कूल के बाहर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें दो दर्जन से अधिक बसें खड़ी हैं। कुछ छात्र धीरे-धीरे बसों में चढ़ रहे थे।
शिक्षकों सहित परिसर में सभी को पास के एक चर्च में ले जाया गया।
ग्रीनविले काउंटी स्कूल के अधीक्षक बर्क रॉयस्टर ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि बंदूक स्कूल में कैसे खत्म हुई और एक छात्र की मौत हो गई।
रॉयस्टर ने कहा, "मुझे यकीन नहीं है कि पूरी और पूरी तरह से कानून प्रवर्तन जांच के बाद किसी को भी पता चलेगा कि उस युवा व्यक्ति के दिमाग में क्या चल रहा था, जिसने इस जल्दबाजी में काम किया।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta