विश्व

फ़िलाडेल्फ़िया के पुलिस अधिकारी को निकाला, 12 वर्षीय बच्चे की मौत में हत्या का आरोप लगाया गया

Neha Dani
3 May 2022 3:50 AM GMT
फ़िलाडेल्फ़िया के पुलिस अधिकारी को निकाला, 12 वर्षीय बच्चे की मौत में हत्या का आरोप लगाया गया
x
पूर्व अधिकारी ने सिडेरियो पर तीन बार गोली चलाई, जिनमें से दो चूक गए।

फिलाडेल्फिया के एक पूर्व पुलिस अधिकारी पर सोमवार को एक 12 वर्षीय लड़के की हत्या का आरोप लगाया गया था, जिस पर एक अभियोजक ने कथित तौर पर एक बंदूक फेंकने और जमीन पर उतरने के आदेशों का पालन करने के बाद पीठ में गोली मार दी थी।

फिलाडेल्फिया के जिला अटॉर्नी लैरी कसनर ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि पूर्व अंडरकवर पुलिस वाले एडसौल मेंडोज़ा को ग्रैंड जूरी ने फर्स्ट-डिग्री हत्या, थर्ड-डिग्री हत्या, स्वैच्छिक हत्या और एक अपराध के एक साधन के कब्जे के आरोप में आरोपित किया था।


अधिकारियों ने कहा कि सिडेरियो को 26 वर्षीय मेंडोज़ा और तीन अन्य अंडरकवर अधिकारियों द्वारा एक अचिह्नित कार में उसे और एक 17 वर्षीय लड़के को रोकने का प्रयास करने के बाद गोली मार दी गई थी, जो एक सड़क पर गलत दिशा में साइकिल चला रहे थे। कस्नर ने कहा कि साइडरियो शुरू में एक हैंडगन से लैस था और संभवत: अचिह्नित पुलिस कार की पिछली खिड़की के माध्यम से एक गोली चलाई, जिससे घातक पैर का पीछा किया गया।
कस्नर ने कहा कि शूटिंग का वीडियो जो ग्रैंड जूरी के लिए चलाया गया था, मेंडोज़ा ने सिडेरियो को बंदूक नीचे रखने और गोली मारने से कुछ सेकंड पहले जमीन पर उतरने का आदेश दिया।
जिला अटॉर्नी ने मेंडोज़ा द्वारा पीछा किए जाने को "सामरिक रूप से अस्वस्थ" बताया और कहा कि पूर्व अधिकारी ने सिडेरियो पर तीन बार गोली चलाई, जिनमें से दो चूक गए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta