विश्व

कान्ये वेस्ट के ऑनलाइन हमलों से आने वाली 'नकारात्मकता' के कारण पीट डेविडसन ट्रॉमा थेरेपी चाहते हैं: रिपोर्ट

Neha Dani
9 Aug 2022 9:26 AM GMT
कान्ये वेस्ट के ऑनलाइन हमलों से आने वाली नकारात्मकता के कारण पीट डेविडसन ट्रॉमा थेरेपी चाहते हैं: रिपोर्ट
x
उनके लिए यह संभव नहीं होगा कि वह अपने फिल्मांकन शेड्यूल के बीच पीट से मिलने के लिए अक्सर यात्रा करें।

पीट डेविडसन और किम कार्दशियन के ब्रेकअप के बाद, कान्ये वेस्ट कॉमेडियन पर हमला करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ वापसी करते दिख रहे थे, जिसमें एक समाचार पत्र का एक स्नैप दिखाया गया था, जिसका शीर्षक था, "स्केटे डेविडसन डेड एट एज 28।" पोस्ट ने प्रशंसकों को चौंका दिया और ऐसा लग रहा था कि ये इस साल की शुरुआत में अपने पोस्ट के बाद पीट को ट्रोल करने का नवीनतम प्रयास था।

डेविडसन और कार्दशियन द्वारा इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद, कान्ये ने कॉमेडियन पर हमला करते हुए कई इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किए और बाद में उसे हटा दिया। पीपल के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि कैसे वेस्ट की पोस्ट ने डेविडसन के मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया है। सूत्र ने बताया कि धमकी भरे पोस्ट के कारण पीट "बड़े हिस्से में ट्रॉमा थेरेपी में है"।

सूत्र ने आगे कहा, "कान्ये और उसकी हरकतों से आने वाला ध्यान और नकारात्मकता [पीट] के लिए एक ट्रिगर है, और उसे मदद लेनी पड़ी।" स्रोत से यह भी पता चला कि पीट को कार्दशियन के साथ डेटिंग करने का कोई पछतावा नहीं है और वह हर समय उसका समर्थन करती रही है। किम से अपने ब्रेकअप के बाद, पीट केवल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है, स्रोत को लोगों को सूचित किया।

पिछले हफ्ते खबर आई थी कि नौ महीने की डेटिंग के बाद पीट और किम अलग हो गए थे। उनके ब्रेकअप का कारण लंबी दूरी का रिश्ता माना जाता है जिसे दोनों ने अपने व्यस्त काम के शेड्यूल के बीच बनाए रखने की कोशिश की। यह देखते हुए कि किम अपने बच्चों को कैसे प्राथमिकता देती है, उनके लिए यह संभव नहीं होगा कि वह अपने फिल्मांकन शेड्यूल के बीच पीट से मिलने के लिए अक्सर यात्रा करें।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta