विश्व

पीट डेविडसन द कार्दशियन प्रीमियर में किम कार्दशियन के साथ रेड कार्पेट पर नहीं चले?

Neha Dani
9 April 2022 10:04 AM GMT
पीट डेविडसन द कार्दशियन प्रीमियर में किम कार्दशियन के साथ रेड कार्पेट पर नहीं चले?
x
"मैंने पसीने में घर छोड़ दिया, इसलिए उसने इसे नहीं देखा। वह न्याय करेगी," किम ने ई को बताया! समाचार।

द कार्दशियन के प्रीमियर में पीट डेविडसन और किम कार्दशियन आदर्श युगल थे। 28 वर्षीय सैटरडे नाइट लाइव फिटकिरी, और कीपिंग अप विद द कार्दशियन फिटकिरी, 41, कार्दशियन-जेनर परिवार के सम्मान में कार्यक्रम में पहुंचे। हाथ पकड़कर नई श्रृंखला।

हालाँकि, किम पीट के साथ पहुंचे, क्योंकि उन्हें एक साथ कार से बाहर निकलते हुए देखा गया था, उन्होंने किम के साथ रेड कार्पेट पर पोज़ नहीं दिया। दिलचस्प है, पता चला, यह उद्देश्य पर था। ई द्वारा किम से पूछताछ की गई थी! समाचार क्या उसने और पीट ने गुरुवार की घटना से पहले एक साथ रेड कार्पेट पर चलने पर विचार किया था, जिस पर किम ने जवाब दिया, "वह मेरा समर्थन करने के लिए यहां है। यह मेरी बात है," किम ने ई को बताया! समाचार। "मुझे नहीं लगता कि यहाँ मेरे साथ रहना उसकी बात है। इसलिए, मैं बहुत खुश हूँ कि वह यहाँ है।" उसने आगे मजाक किया और कहा कि वह "छिपा रहा" था, लेकिन यह भी नोट किया कि पीट उसके लिए "इतना सहायक" है।
इस बीच, पीट, जिसने पिछले साल के अंत में किम को देखना शुरू किया था, स्क्रीनिंग में अपनी प्रेमिका की बहनों ख्लो और कोर्टनी कार्डाशियन के साथ-साथ स्कॉट डिस्किक, ट्रैविस बार्कर और क्रिस जेनर जैसे कार्डाशियनों के आंतरिक सर्कल के सदस्य भी थे। प्रेमी कोरी गैंबल। किम ने एक दिन पहले एबीसी न्यूज विशेष में पीट के साथ अपने संबंधों के बारे में और अधिक खुलासा किया, पत्रकार रॉबिन रॉबर्ट्स को बताया कि वह इस समय अपने जीवन में "बहुत खुश और बहुत संतुष्ट" है।
किम ने रेड कार्पेट पर अपनी स्टाइलिश बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ अपने कनेक्शन पर भी चर्चा की। किम से जब पूछा गया कि क्या उनकी आठ साल की बेटी अपनी मां की शक्ल को स्वीकार करेगी तो किम को शक हुआ। "मैंने पसीने में घर छोड़ दिया, इसलिए उसने इसे नहीं देखा। वह न्याय करेगी," किम ने ई को बताया! समाचार।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta