विश्व

अजीबोगरीब आकृतियां देख हैरान हुए लोग, याद आए शतरंज के प्यादे

Neha Dani
14 Jan 2022 9:42 AM GMT
अजीबोगरीब आकृतियां देख हैरान हुए लोग, याद आए शतरंज के प्यादे
x
इस फोटो को 41 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 6 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं.

कुदरत से बड़ा कोई कलाकार नहीं होता और प्रकृति अक्सर अपनी रचनाओं से लोगों को आकर्षिक करती है. हालांकि कई बार कई ऐसी चीजें भी सामने आती हैं, जिसे देखकर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका के मिशिगन झील (Lake Michigan) पास हुआ, जहां झील के तट पर अजीबोगरीब आकृतियां बन गईं.

अजीबोगरीब आकृतियां देख हैरान हुए लोग


अमेरिका के मिशिगन झील (Lake Michigan) के पास तेज हवाओं की वजह से झील के तट पर 'अजीबोगरीब आकृतियां' बन गईं, जिसे फोटोग्राफर Joshua Nowicki ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग हैरान रह गए और सोच में पड़ गए कि आखिर ये आकृतियां कैसे बनीं.
लोगों को याद आए शतरंज के प्यादे
हवाओं की अद्भुत कारीगरी देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को शतरंज के प्यादे याद आ गए. फोटोज को देखकर कई लोगों ने मजाक में इसके लिए एलियंस को जिम्मेदार ठहराया तो कुछ लोग उन्हें 'रेत से बने शतरंज के प्यादे' बता रहे हैं.
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
अमेरिका के मिशिगन झील (Lake Michigan) की इस फोटो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. Nature_Is_Lit नाम के यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मिशिगन झील के तट पर तेज हवाओं ने जमी हुई रेत में 'अजीब आकृतियां' बना दीं.' इस फोटो को 41 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 6 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta