विश्व

अजीबोगरीब: पत्नी से परमिशन लेकर दूसरी महिलाओं के साथ डेट पर जाता था पति, फिर महिला ने यूं सिखाया सबक

Gulabi
2 Sep 2021 3:20 PM GMT
अजीबोगरीब: पत्नी से परमिशन लेकर दूसरी महिलाओं के साथ डेट पर जाता था पति, फिर महिला ने यूं सिखाया सबक
x
महिला ने यूं सिखाया सबक

दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता सबसे अनोखा होता है, जहां रोज नोकझोंक होने के बाद भी प्यार हमेशा बना ही रहता है. ऐसे में इस रिश्ते में अपनी पत्नी से अजीब डिमांड करना काफी खतरनाक हो सकता है. हाल ही में एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. दरअसल पति ने अपनी पत्नी से परमिशन लेकर दूसरी महिलाओं को डेट करना शुरू कर दिया. शुरू में तो पत्नी को इस रिश्ते में कुछ समस्या नहीं था मगर थोड़ा वक्त बीत जाने पर महिला की सिरदर्दी बढ़ती चली गई.


सोशल मीडिया पर इस घटना को साझा करते हुए महिला ने बताया है कि अपने पति के साथ वो अच्छी ज़िंदगी जी रही थी. इसी बीच उसके पति ने एक दिन अचानक ही उसके सामने किसी और से रिश्ते की डिमांड रख दी, जिसमें वे दोनों पति-पत्नी रहते हुए किसी को भी डेट कर सकेंगे. शुरुआत में तो पत्नी को ये प्रस्ताव अच्छा नहीं लगा, फिर बाद में उसने हां कर दी. उसे लगा कि उनका उनके इतने मजबूत रिश्ते में भला कौन दरार डाल सकता है.

महिला ने बताया है कि वो भले ही वो इस फैसले सहमत हो गई हो, लेकिन पति का ओपन रिलेशनशिप उसे थोड़े दिन में उसे चुभने लगा. महिला को ये शिकायत होने लगी कि उसका पति उसे बिल्कुल वक्त नहीं देता था. हालांकि पति ने कहा था कि ओपन रिलेशनशिप दोनों के लिए अच्छा होगा, लेकिन इससे सिर्फ पति ही खुश था. पति की ज़िंदगी में उस वक्त भी 2 महिलाएं थीं, जब उसने ये प्रस्ताव अपनी पत्नी से रखा था.

इसी बीच पत्नी को एक दूसरा शख्स मिला. जल्दी ही उसे इन नए शख्स से प्यार हो गया. उनका रिश्ता इतना मजबूत हो गया कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया. अब पत्नी अपने पति को छोड़कर उस शख्स के साथ रहने की तैयारी में है, जबकि पति उससे पुराने रिश्ते में वापस लौटने की कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया साइट Reddit पर लोगों ने पत्नी के इस कदम की तारीफ करते हुए लिखा कि जैसे को तैसा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta