विश्व

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की विदाई तय! पूर्व पत्नी ने कपिल शर्मा शो का किया जिक्र

jantaserishta.com
30 March 2022 1:31 PM GMT
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की विदाई तय! पूर्व पत्नी ने कपिल शर्मा शो का किया जिक्र
x

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने देश को संबोधित करने के ऐलान को टाल दिया है। इससे पहले ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि इमरान खान या तो अपने पद से इस्तीफा देंगे या फिर देश में इमरजेंसी लगाकर अपनी कुर्सी कुछ समय के लिए बचाएंगे। इमरान अपनी कुर्सी बचा पाएंगे या नहीं, ये तो देखने वाली बात होगी। लेकिन इससे पहले एक मजेदार ट्वीट ने चर्चा बना ली है। इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने सोशल मीडिया पर तंज कसा है। रेहम खान ने कपिल शर्मा शो और नवजोत सिंह सिद्धू का जिक्र करते हुए इमरान पर निशाना साधा है।

इससे पहले दोपहर इमरान खान सरकार के साथ गठबंधन पार्टी MQM के दो नेताओं ने कैबिनेट से इस्तीफा देकर सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया। MQM पार्टी ने भी विपक्षी दलों के साथ इमरान की सरकार गिराने का मन बना लिया है। MQM के पार्टी बदलने के साथ ही इमरान सरकार संसद में अल्पमत में आ गई है। विपक्षी दल पीपीपी के नेता बिलावल भुट्टो ने दावा किया कि इमरान खान की पार्टी पीटीआई अब अल्पमत में आ गई है और ऐसे में उसे सरकार में रहने का हक नहीं है।
इमरान खान अपनी सरकार बचा पाएंगे या नहीं, ये तो देखने वाली बात होगी। ऐसी संभावनाएं जोर पकड़ रही है कि इमरान खान अपनी हार स्वीकार करते हुए जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इस बीच एक मजेदार ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है।
रेहम खान ने एक मीम्स तस्वीर शेयर की है, जो तस्वीर उन्होंने साझा की है, उसमें नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान एक साथ हैं, जिसमें सिद्धू- इमरान से कह रहे हैं- "मैंने सारा इंतेजाम कर लिया है दोनों भाई मिलकर आईपीएल में कमेंटरी करेंगे।" रेहम खान इसे शेयर करते हुए लिखती हैं- कपिल शर्मा शो ज्यादा सही मैच होगा!


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta