विश्व

महिला को बहुत भारी पड़ा वन नाइट स्टैंड, हुआ ये हाल!

jantaserishta.com
24 May 2022 7:56 AM GMT
महिला को बहुत भारी पड़ा वन नाइट स्टैंड, हुआ ये हाल!
x

DEMO PIC

नई दिल्ली: कई बार व्यक्ति किसी चीज को लेकर खुद को दोराहे पर खड़ा महसूस करने लगता है. ऐसा बहुत बार होता है जब आपको दो चीजों में से कोई एक करनी होती है लेकिन आप उन दोनों में फैसला नहीं ले पाते. जब आप किसी चीज को लेकर कंफ्यूज होते हैं तो उसके लिए अपने आसपास के लोगों से पूछते हैं. हाल ही में ब्रिटेन की एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर करते हुए लोगों से सही फैसला लेने में मदद मांगी. दरअसल, दोस्त के साथ वन नाइट स्टैंड महिला को काफी भारी पड़ गया जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई. अब महिला यह फैसला नहीं कर पा रही है कि उसे आगे क्या करना चाहिए.

सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर करते हुए ब्रिटेन की एक शादीशुदा महिला ने बताया कि उसने अपने दोस्त के साथ बिना किसी प्रोटेक्शन के सेक्स किया जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई. महिला ने बताया कि वह दो बच्चों की मां है और उसे बाद में पता चला कि जिस व्यक्ति के साथ उसने सेक्स किया था, वह भी दो बच्चों का पिता है और रिलेशनशिप में है.
प्रेग्नेंसी का पता चलने पर महिला ने कहा कि वह काफी कंफ्यूज है कि क्या उसे अपनी प्रेग्नेंसी की बात अपने फ्रेंड को बतानी चाहिए या इस प्रेग्नेंसी को खत्म कर देना चाहिए.
महिला की इस कंडीशन को देखते हुए बहुत लोगों ने कमेंट किया. कुछ लोगों ने कहा कि उसे प्रेग्नेंसी के बारे में उस व्यक्ति को जरूर बताना चाहिए, भले ही उसके बाद महिला कोई भी फैसला ले. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि सबसे पहले जरूरी है कि महिला खुद यह फैसला ले कि उसे इस बच्चे को रखना है या नहीं, उसके बाद ही वह बच्चे के पिता को इस बारे में बताए.
महिला ने बताया कि वो आदमी सिर्फ उसका दोस्त है. उसकी एक गर्लफ्रेंड है और उन दोनों के दो बच्चे हैं. महिला ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि हमें प्रोटेक्शन लेना चाहिए था लेकिन शराब के नशे में हमसे यह चूक हो गई. महिला ने बताया कि उसने अगले दिन कॉन्‍ट्रासेप्टिव पिल भी ली थी लेकिन वह भी फेल हो गई.
महिला ने कहा कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा कुछ होगा. वह जानती है कि उसे अबॉर्शन करवा लेना चाहिए लेकिन वह इस बच्चे को लेकर काफी इमोशनल है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta