विश्व

मां बनने पर महिला ने की सोशल मीडिया में ये पोस्ट, यूजर्स बोले - इतनी छोटी उम्र...

Janta Se Rishta Admin
18 Oct 2021 2:49 PM GMT
मां बनने पर महिला ने की सोशल मीडिया में ये पोस्ट, यूजर्स बोले - इतनी छोटी उम्र...
x

एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी साझा करते हुए कहा है कि लोग उसे देखकर यह मानने को तैयार नहीं होते कि वो एक बच्चे की मां है. महिला ने कहा कि उल्टे लोग उसे कहते हैं कि वो मां बनने के लिए अभी बहुत छोटी है. 20 साल की प्रिसिला कावले ने कम उम्र में मां होने के बारे में अपनी कहानी टिकटॉक पर साझा की है, क्योंकि लोग अक्सर उनसे 'मां बनने के लिए बहुत छोटी उम्र' होने को लेकर सवाल करते हैं. हालांकि युवती किस देश की रहने वाली है यह नहीं बताया गया है.

प्रिसिला कावले ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर मां बनने की पूरी कहानी सिलसिलेवार तरीके से बताई है. प्रिसिला ने शुरू से ही सब कुछ साझा किया जब उसे पता चला कि वह गर्भवती थी. उसने जन्म से पहले के डरावने क्षण और उसके बाद बेटी के जन्म को मील का पत्थर बताया. प्रिसिला नियमित रूप से अपने टिकटॉक अकाउंट 'प्रिंसेसस्प202' पर वीडियो पोस्ट करती हैं, जहां उनके 20.5K फॉलोअर्स और 230.8K लाइक्स हैं. हालांकि घर में रहने वाली इस महिला को अक्सर लोगों से आहत करने वाली टिप्पणियां सुनने को मिलती हैं जब उसे कहा जाता है कि मां बनने के लिए वह अभी बहुत छोटी है.

प्रिसिला ने कहा, "जब वे (लोग) कहते हैं कि आप मां बनने के लिए बहुत छोटी दिखती हैं तो मैं जवाब में कहती हूं कि मैं 20 साल की हूं. उसने यह भी समझाया कि वह 20 वर्ष की है लेकिन "बिना मेकअप के 12" साल की दिखती है. प्रिसिला को मिलने वाली नफरतों के बावजूद, वह दावा करती है कि वह अपने परिवार के लिए इससे भी आगे जाएगी और उसकी खूबसूरत बेटी, इंडियाना रोज़ उसकी दुनिया है, जिसकी कोई सीमा नहीं है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it