विश्व

ओमिक्रॉन वैरिएंट ने सेट कर दी इन लड़के-लड़की की जोड़ी, लिव इन में रहने का दिया मौका

Gulabi
6 Jan 2022 12:15 PM GMT
ओमिक्रॉन वैरिएंट ने सेट कर दी इन लड़के-लड़की की जोड़ी, लिव इन में रहने का दिया मौका
x
लिव इन में रहने का दिया मौका
एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश (Search for Perfect Partner) में लोग मैट्रीमोनियल (Matrimonial Advertisement) से लेकर डेटिंग ऐप (Dating App) तक की मदद लेते हैं, लेकिन अगर हम कहें कि एक लड़के-लड़की को मिलाने का काम कोरोना का नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Corona New Variant Omicron) ने कर दिया, तो आप चौंक ज़रूर जाएंगे.
ऑस्ट्रेलिया (Australia News) में एक लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. लड़की ने डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder App) के ज़रिये एक लड़के को अपने लिए चुना था. वे ऑफिशियल रिलेशनशिप (Relationship) में तो नहीं आए थे, लेकिन एक-दूसरे में आगे की संभावनाएं तलाश कर रहे थे. इसी बीच उन्हें पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं. फिर क्या था, लड़की ने डेटिंग पार्टनर को अपने साथ आइसोलेट (Isolate with Dating Partner) होने का ऑफर दिया और लड़का फटाफट तैयार हो गया.
TikTok पर दिखाई झलक
NewYork Post की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने अपनी कहानी TikTok पर शेयर करते हुए बताया है कि दोनों एक साथ एक घर में आइसोलेट ज़रूर हैं, लेकिन वे ऑफिशियल रिश्ते में नहीं आए हैं. लड़की का नाम सारा है और उसने बताया है कि कैसे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दोनों साथ-साथ आइसोलेट हुए हैं. सारा ने अपने टिकटॉक अकाउंट @poppymoore777 पर वीडियो के जरिए डेटिंग पार्टनर के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. उसने कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए बताया कि वे एक साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. एक साथ गेम खेल रहे हैं और ढेर सारे कपड़े भी धो रहे हैं.
लोगों ने कहा- रिलेशनशिप का फ्री ट्रायल !
सारा के इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर लोगों ने अपने-अपने कमेंट्स भी दिए हैं. चूंकि लड़की ने बताया वो रिलेशनशिप में नहीं है, तो एक यूज़र ने लिखा – क्या ये 7 दिन का फ्री रिलेशनशिप ट्रायल है? एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ये नए दौर का रोमांस है. ज्यादातर यूज़र्स ने इस टिंडर स्टोरी को देखते हुए ये बात मानी कि अब लड़की को ये पता चल जाएगा कि लड़का उसके साथ रहने लायक है या नहीं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it