विश्व

OMG! चर्चा में है ये कपल, 10 साल तक हनीमून मनाने का फैसला लिया, हुआ कुछ ऐसा...

jantaserishta.com
7 Sep 2022 9:38 AM GMT
OMG! चर्चा में है ये कपल, 10 साल तक हनीमून मनाने का फैसला लिया, हुआ कुछ ऐसा...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: शादी के बाद एक कपल ने 10 साल तक हनीमून मनाने का फैसला कर लिया. कपल ने पिछले एक साल का समय 7 अलग-अलग देशों में बिताया है. खास बात यह है कि इस ट्रिप के दौरान वह रोजाना सिर्फ 640 रुपए ही खर्च कर रहे हैं. ये पैसे भी उन्होंने अपनी फोटोज बेचकर कमाए हैं.
31 साल के सिल्के मुयस और 29 साल की कीरन शैनन की मुलाकात साल 2019 में स्पेन में हुई थी. जल्दी ही दोनों को प्यार हो गया. साल 2021 में दोनों ने स्कॉटलैंड में शादी कर ली थी. हाल ही में कपल ने शादी की पहली सालगिरह मनाई है. खास बात तो यह है कि कपल एक साल से हनीमून मना रहे हैं और आगे भी पति-पत्नी यही करते रहने वाले हैं.
कपल को साथ में दुनिया घूमना बहुत पसंद है. इसलिए उन दोनों ने अगले 9 साल तक कंटीन्यू घूमने का प्लान बना लिया है. ऐसा करने के लिए उन्हें रोजाना के खर्च को बस 640 रुपए तक सीमित रखना होगा. शैनन ने कहा- हमलोग अद्भुत जिंदगी जी रहे हैं.
कपल पिछले एक साल में आइसलैंड, स्पेन और पुर्तगाल घूम चुका है. श्रीलंका में तो कपल ने तीन महीने बिताए हैं. इसके बाद कपल ने इंडिया, नेपाल और थाईलैंड को एक्सप्लोर किया.
सिल्के और शैनन पेशे से डांसर हैं. लेकिन शादी के बाद दोनों दुनिया घूमने निकल पड़े. इतने लंबे ट्रिप के दौरान भी वह दोनों रोजाना सिर्फ 640 रुपए खर्च करते हैं और सस्ते होटल्स में ठहरते हैं.
कपल ने बताया कि वह अपनी फोटोज बेचकर महीने के करीब 32 हजार रुपए कमा लेते हैं. शैनन स्कॉटलैंड की और मुयस बेल्जियम के रहनेवाले हैं.
शैनन ने कहा- शादी के बाद ही हम दोनों ने फैसला कर लिया था कि दुनिया को एक्सप्लोर करते हुए हमलोग अगले 10 साल का वक्त बिताएंगे और यही हमलोगों का हनीमून होगा.
कपल ने बताया कि वह लोग पैसों के लिए कभी-कभी लोकल होटल्स में म्यूजिक भी बजाते हैं. कभी-कभी स्पॉन्सर्ड इंस्टाग्राम पोस्ट के बदले उन्हें अच्छे होटल्स में भी रहने का मौका मिल जाता है.
कपल ने माना कि उनकी जिंदगी हमेशा ग्लैमरस तरीके से नहीं बीतती है. उन्होंने कहा कि कभी-कभी होटल्स और ट्रैवल कंडिशन्स बहुत बेरंग भी होते हैं लेकिन कोई दूसरा रास्ता नहीं है. शैनन ने कहा- यह ट्रिप सपना सच होने जैसा है और हमलोग चाहते हैं कि दूसरे लोग भी ट्रैवलिंग के लिए इंस्पायर हों.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta