विश्व

OMG! कुत्ते के लिए मॉडल ने उठाया कुछ ऐसा कदम, लोग हैरान

jantaserishta.com
23 Oct 2022 7:34 AM GMT
OMG! कुत्ते के लिए मॉडल ने उठाया कुछ ऐसा कदम, लोग हैरान
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

देखें वीडियो।
नई दिल्‍ली: सिर्फ कुत्‍ते के पट्टे के लिए 4000 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली एक महिला करोड़पति सुर्खियों में हैं. महज 23 साल की उम्र में लड़की अपने बलबूते करोड़पति बन गईं. इस लड़की का नाम लिंसे डोनावन (Linsey Donovan) है. वह अमेरिका की रहने वाली है. वह मॉडल है और रियल इस्‍टेट के बिजनेस से भी जुड़ी हुई हैं.
'ट्रूली' की एक रिपोर्ट के मुताबिक अपने कुत्ते के लिए लिंसे 'लुई वुइटन कंपनी का ब्लिंग कॉलर' (कुत्‍ते का पट्टा) लेने गई थीं. इसकी कीमत 80 हजार रुपए के करीब है. लिंसे ने इतनी कम उम्र में जो मुकाम हासिल किया है, वह कम ही लोग कर पाते हैं.
हाल में वह पाम बीच (फ्लोरिडा) से लॉस एंजेलिस गईं थीं, ताकि वह यहां पहुंचकर अपने सपनों का घर खरीद सकें. लिंसे ने 'टूली' से बातचीत में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्‍होंने कहा- 'मैं फ्लोरिडा से इसलिए यहां (लॉस एंजेलिस) आई थी ताकि लुई वुइटन कंपनी का पट्टा अपने कुत्‍ते के लिए खरीद सकूं.' लिंसे ने जिस स्‍टोर से यह सामान खरीदा वहां उन्‍होंने ढाई लाख रुपए का खर्चा किया.
लिंसे जब लॉस एंजेलिस पहुंचीं तो वह उस फाइव स्‍टार होटल में रुकीं, जहां शहर का सबसे बड़ा स्‍पा मौजूद है. लिंसे ने बताया अपनी दोस्‍त का घर देखने के बाद उन्‍होंने हमेशा से ही लॉस एंजेलिस में रहने का सपना देखा था. उनकी दोस्‍त के घर में अंडरवाटर जकूजी, पूल जैसी कई अत्‍याधुनिक सुविधाएं हैं. इसके बाद से उन्‍होंने मन ही मन यह तय कर लिया था कि वह इसी शहर में अपना आशियाना बनाएंगी.
लिंसे ने बताया कि उनके पास हमेशा से पैसे नहीं थे. जब वह 14 साल की थीं तो रेस्‍टोरेंट में काम करना शुरू किया, 17 साल की उम्र में उन्‍होंने लाइव स्‍ट्रीमिंग शुरू कर दी थी. इससे वह तकरीबन एक दिन में 50 हजार रुपए की कमाई कर लेती थीं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta