विश्व

OMG! पुलिस ने 33 कुत्तों को किया बरामद, हुआ ये खुलासा

jantaserishta.com
19 May 2022 12:22 PM GMT
OMG! पुलिस ने 33 कुत्तों को किया बरामद, हुआ ये खुलासा
x

नई दिल्‍ली: एक शख्‍स ने घर में 33 शिकारी नस्‍ल के कुत्‍तों को कैद कर रखा था, ये कुत्‍ते लगातार रात-दिन भौंकते थे. परेशान होकर इसकी शिकायत लोगों ने पुलिस से की.

जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वह पूरा माजरा देखकर दंग रह गई. इस शख्‍स ने कुत्‍तों को कैद रखने के लिए पिंजड़े भी रखे थे. शख्स पर कुत्ते के साथ क्रूर हरकत करने का आरोप लगा है.
पुलिस को मौके से दो अंजान बच्‍चे भी मिले. इसके अलावा कोकीन और हथियार भी पुलिस ने घटनास्‍थल से बरामद किए हैं.
यह शख्‍स अमेरिका के फ्लोरिडा में रहता है. नाम टेरेल कोली (Terrell Coley) है. टेरेल कोली पर तीन दर्जन से ज्‍यादा आरोप लगाए गए हैं. इनमें बच्‍चों की उपेक्षा, जानवरों के प्रति क्रूरता और कोकीन रखने जैसे आरोप हैं.
जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वह भी घर के पिछले हिस्‍से में मौजूद था, जहां कुत्‍तों को रखने के लिए पिंजड़े मौजूद थे.
टेरेल के पड़ोसी ने 'डेली मेल' को बताया कि ये कुत्‍ते लगातार दिन-रात भौंकते थे. उनके दोस्‍त इस बात पर विश्‍वास नहीं करते थे. ऐसे में उन्‍होंने अपनी खिड़की के पास खड़े होकर इन कुत्‍तों के भौंकने की आवाज रिकॉर्ड की. उन्‍होंने कहा, 'कुत्‍तों का इस तरह भौंकना टॉर्चर की तरह था.'
जांच में सामने आया है कि ये कुत्‍ते, हाउंड (Hound) और ब्‍लैक माउथ कर (Black Mouth Cur) प्रजाति के हैं. इन कुत्‍तों की देखभाल अच्छे से नहीं की जा रही थी.
पुलिस ने फिर एक वारंट जारी किया और कोली के घर की तलाशी ली. जिसके बाद कोकीन, हथियार समेत कई चीजें बरामद हुईं. Pinellas County Animal Services को टेरेल के यहां से अलग-अलग उम्र के 33 कुत्‍ते मिले हैं. कोली को Pinellas County Jail भेज दिया गया है. जमानत के बदले उसे 1 करोड़ 21 लाख रुपए देने होंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta