विश्व

अधिकारी: 2 साल के बच्चे की गर्म कार में सवार होने के बाद मौत

Neha Dani
4 Aug 2022 3:26 AM GMT
अधिकारी: 2 साल के बच्चे की गर्म कार में सवार होने के बाद मौत
x
यह केवल एक पोस्ट है सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे इस गर्मी में आपकी कार में न रहें।"

कान्सास के स्क्रैंटन में अधिकारियों को संदेह है कि गर्मी ने 2 साल के बच्चे की मौत में भूमिका निभाई, जिसकी रविवार दोपहर एक कार में गैर-जिम्मेदार पाए जाने के बाद मृत्यु हो गई।

बच्चों और कारों की सुरक्षा के आंकड़ों के आधार पर, यह इस साल 14 वीं हॉट कार मौत को चिह्नित करेगा, जो एक राष्ट्रीय गैर-लाभकारी संस्था है जो गर्म कार मौतों को ट्रैक करती है और बच्चों और पालतू जानवरों को वाहन से संबंधित जोखिमों को रोकने का लक्ष्य रखती है।
टोपेका कैपिटल-जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, ओसेज काउंटी के शेरिफ क्रिस वेल्स ने कहा कि बच्चा स्पष्ट रूप से "कार में चढ़ गया" और एक वयस्क द्वारा वहां नहीं छोड़ा गया था।
किड्स एंड कार्स सेफ्टी के अनुसार, हर साल लगभग 38 बच्चे गर्म कार में छोड़े जाने से मर जाते हैं, जिनमें से 87% बच्चे 3 वर्ष और उससे कम उम्र के होते हैं।
जैसा कि अमेरिका इस गर्मी में अधिक गर्मी की लहरों का सामना कर रहा है और मिडवेस्ट, दक्षिण और पश्चिम में तापमान तीन अंकों में बढ़ रहा है, माता-पिता के लिए गर्म कार की मौत के बारे में चिंता है। एक माता-पिता, पीटर हैनसेन ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे के बारे में खोला।
शिकागो में तीन बच्चों के पिता हैनसेन ने लिंक्डइन पोस्ट में लिखा, "मुझे अपने बच्चों को दुर्घटना में गर्म कार में छोड़ने के बारे में गंभीर चिंता है।" "शिकागो में आज 100 डिग्री तापमान है और देश भर में भीषण गर्मी है। घर से काम करने से मुझे सामान्य से अधिक बार काम करना पड़ता है, जो मुझे बच्चों से कुछ दिनों में विचलित कर सकता है, खासकर अगर काम पर जाने पर गाड़ी चला रहा हो। यह केवल एक पोस्ट है सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे इस गर्मी में आपकी कार में न रहें।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta