विश्व

नई सगाई मेगन फॉक्स और मशीन गन केली को किम कार्दशियन, कर्टनी कार्दशियन और अन्य से प्यार मिला

Neha Dani
13 Jan 2022 10:50 AM GMT
नई सगाई मेगन फॉक्स और मशीन गन केली को किम कार्दशियन, कर्टनी कार्दशियन और अन्य से प्यार मिला
x
उसी बरगद के पेड़ के नीचे फॉक्स को प्रपोज करने के लिए गायक एक घुटने के बल बैठ गया, जहां दंपति को प्यार हो गया और उन्हें एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास हुआ।

मशीन गन केली और मेगन फॉक्स ने विशेष वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की। फॉक्स को प्रपोज करने के लिए एमजीके के घुटने टेकने के पल को कैद करने से लेकर सगाई की अंगूठी तक, इस जोड़े ने 11 जनवरी से अपने रोमांटिक प्रस्ताव पर एक नज़र डाली। उनकी सगाई के बारे में रोमांचित न केवल जोड़े के प्रशंसक बल्कि उनके दोस्त भी हैं।

मेगन द्वारा अपनी सगाई के बारे में साझा किए गए पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, किम कार्दशियन ने जोड़े को बधाई देते हुए कहा, "आप लोगों के लिए बहुत खुश !!!" टिप्पणियों में। इसके अलावा, कर्टनी कार्दशियन, जो मशीन गन केली के सबसे अच्छे दोस्त, ट्रैविस बार्कर से जुड़ी हुई है, ने फॉक्स की पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी की एक स्ट्रिंग टिप्पणी की।
ट्रैविस बार्कर, जो मशीन गन केली उर्फ ​​​​कोल्सन बेकर के सहयोगी और मित्र रहे हैं, ने बाद की पोस्ट का जवाब आश्चर्यजनक सगाई की अंगूठी दिखाते हुए दिया और लिखा, "एफ ** के हाँ।" साथ ही, व्हिटनी कमिंग्स ने लिखा, "मेरे और पीट डी के लिए एक पिंजरे में लड़ रहे हैं जो इस शादी को अंजाम देता है।"
गायिका Avril Lavigne ने भी नव सगाई जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेजीं क्योंकि उन्होंने कहा, "आप दोनों वास्तव में सही "नाशपाती" हैं, अपनी सगाई के लिए बधाई! XX।"
मशीन गन केली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में मेगन फॉक्स के साथ अपने विशेष बंधन के बारे में लिखा, जहां उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे युगल ने एक ऐसे स्थान पर सगाई की, जो उनके रिश्ते के लिए महत्व रखता है। उसी बरगद के पेड़ के नीचे फॉक्स को प्रपोज करने के लिए गायक एक घुटने के बल बैठ गया, जहां दंपति को प्यार हो गया और उन्हें एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास हुआ।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta