विश्व

Netflix सीरीज Squid Game ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 25 दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली...

Neha
14 Oct 2021 5:14 AM GMT
Netflix सीरीज Squid Game ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 25 दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली...
x
इस वेब सीरीज की सफलता की वजह से कोरियन ड्रामा को फॉलो करने वाले काफी खुश हैं।

कोरियन भाषा की बेव सीरीज स्क्विड गेम्स ने नेटफ्लिक्स पर पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस थ्रिलर सीरीज ने बाकी सबको पीछे छोड़ते हुए 25 दिन में 111 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की कि स्क्विड गेम रिलीज के 25 दिनों में सबसे ज्यादा देखी गई वेब सीरीज बन गई है। ह्वांग डोंग-ह्युक द्वारा निर्देशित शो का प्रीमियर 17 सितंबर को स्ट्रीमर पर हुआ था। साथ ही इसे हिंदी समेत नेटफ्लिक्स पर कई भाषाओं में रिलीज किया गया।

स्क्विड गेम ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
कोरियन वेब सीरीज की लोकप्रिया का कारण ये भी है कि इसके सभी कैरेक्टर स्क्विड गेम में बेहतरीन परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। थ्रिलर वेब सीरीज में कई जगह ऐसे कई कॉम्प्लेक्स प्लॉट आते हैं जो इसे और दिलचस्प बना देते हैं। पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ टेड सारंडोस ने कहा था कि स्क्विड गेम नेटफ्लिक्स के इतिहास का सबसे बड़ा शो बनने की राह पर है।
पॉपुलैरिटी में सबको छोड़ा पीछे
स्क्विड गेम की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा जा सकता है कि इसके रिलीज के बाद 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर स्क्विड गेम फेम जंग हो योन के फॉलोअर्स की संख्या 12.6 मिलियन पार कर गई। इसके साथ ही जंग हो योन ने हेय क्यो को पीछे छोड़ दिया जिनके 12 मिलीयन फॉलोअर्स थे। जंग हो योन अब इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली कोरियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
अब तक मिले 111 मिलियन व्यूज
बता दें कि कोरियन थ्रिलर वेब सीरीज स्क्विड गेम 17 सितंबर 2021 को दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 9 एपिसोड की इस वेब सीरीज में एक ऐसे ग्रुप की कहानी है जिसने एक सर्वाइवल गेम में अपनी जान को जोखिम में डालते हुए 45.6 बिलियन यानि लगभग 38.7 मिलियन डॉलर की प्राइस मनी जीतता है। इस वेब सीरीज की सफलता की वजह से कोरियन ड्रामा को फॉलो करने वाले काफी खुश हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it