विश्व

मॉडल पहुंचा जेल, वजह बनी बस ऐसी तस्वीरें

jantaserishta.com
13 Oct 2022 11:05 AM GMT
मॉडल पहुंचा जेल, वजह बनी बस ऐसी तस्वीरें
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: एक मॉडल को ऑनलाइन अपनी न्यूड फोटोज शेयर करना भारी पड़ गया. कोर्ट ने उस पर तगड़ा जुर्माना लगाते हुए जेल की सजा सुना दी. एक महिला की शिकायत के बाद मॉडल को गिरफ्तार किया गया था. मामला सिंगापुर का है.
डेली मेल के मुताबिक, 22 साल के टाइटस लो (Titus Low) पेशे से मॉडल है. उसे एक एडल्ट साइट पर अपनी न्यूड फोटो और वीडियो शेयर करने का दोषी पाया गया है. इस जुर्म में टाइटस को 3 हफ्ते जेल की सजा सुनाई गई है. साथ ही उस पर 1 लाख 72 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.
टाइटस को दिसंबर 2021 में गिरफ्तार किया गया था, जब एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत की थी. महिला का आरोप था कि उनकी 12 साल की भतीजी के फोन पर टाइटस का अश्लील कंटेंट मिला था.
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने टाइटस के गैजेट्स (फोन, आईपैड आदि) जब्त कर लिए. साथ ही उसके सोशल मीडिया अकाउंट को बैन कर दिया. लेकिन मॉडल ने फिर से अपना अकाउंट एक्सेस कर लिया और एडल्ट कंटेंट पोस्ट करने लगा. ऐसे में पुलिस ने आदेशों की अवहेलना पर उसे अरेस्ट कर लिया और फिर कोर्ट में पेश किया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने हाल ही में मॉडल को जेल भेज दिया.
बता दें कि सिंगापुर में इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से अश्लील कंटेंट शेयर करना या ऐसी किसी गतिविधि में भाग लेकर मुनाफा कमाना गैरकानूनी है.
अपनी सफाई में टाइटस ने कहा कि हम केवल उन लोगों के लिए कंटेंट बनाते हैं जो हमारी उम्र के हैं. जो लोग मेरा कंटेंट नहीं देखना चाहते हैं वो ना देखें. हम लोगों को देखने के लिए मजबूर नहीं करते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta