विश्व

तालाबंदी समाप्त करने में विफल रहने के बाद MLB ने उद्घाटन दिवस किया रद्द

Neha Dani
2 March 2022 3:30 AM GMT
तालाबंदी समाप्त करने में विफल रहने के बाद MLB ने उद्घाटन दिवस किया रद्द
x
न्यूयॉर्क में अगले 2 1/2 महीनों में सिर्फ छह आर्थिक वार्ता सत्र थे |

मेजर लीग बेसबॉल की वित्तीय लड़ाई में 27 वर्षों में पहली बार नियमित-सीज़न के खेल की लागत आई, जब प्रबंधन तालाबंदी को समाप्त करने के लिए अक्सर तीखी बातचीत मंगलवार को ध्वस्त हो गई और आयुक्त रॉब मैनफ्रेड ने मार्च 31 के सलामी बल्लेबाजों को हटा दिया।

1 दिसंबर को समाप्त हुए सामूहिक सौदेबाजी समझौते को बदलने के लिए मालिकों और खिलाड़ियों के अनुबंध पर सहमत होने में असमर्थ होने के कारण, मैनफ्रेड ने 30 टीमों में से प्रत्येक के लिए पहली दो श्रृंखला रद्द कर दी, प्रत्येक क्लब के कार्यक्रम को 162 खेलों से घटाकर 156 कर दिया।
मियामी मार्लिंस और सेंट लुइस कार्डिनल्स के स्प्रिंग ट्रेनिंग होम के बाहर प्रशंसकों के रूप में रोजर डीन स्टेडियम के बाएं क्षेत्र के कोने में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान मैनफ्रेड ने कहा, "हमने खेलों को रद्द करने से पहले एक समझौते पर पहुंचने की हर संभावना को समाप्त कर दिया।" "हम बेसबॉल चाहते हैं!"
पांच मील दूर और 90 मिनट बाद, खिलाड़ियों के संघ ने एक होटल में अपना स्वयं का समाचार सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें संघ के प्रमुख टोनी क्लार्क और मुख्य वार्ताकार ब्रूस मेयर पिचर्स मैक्स शेरज़र और एंड्रयू मिलर के साथ थे - दोनों संघ के आठ सदस्यीय कार्यकारी उपसमिति के सदस्य थे। - और नूह सिंडरगार्ड दर्शकों में लगभग एक दर्जन खिलाड़ियों के बीच बैठे।
"यह वर्षों में बना रहा है, विशेष रूप से इस पिछले CBA के दौरान हुई चीजों को देखते हुए," Scherzer ने कहा, "कुछ स्थितियों में विभिन्न खिलाड़ियों के साथ हुई चीजें, कि हमें बिल्कुल सुधार करना होगा।"
मैनफ्रेड ने वादा किया था कि खिलाड़ियों को छूटे हुए खेलों के लिए वेतन या प्रमुख लीग सेवा नहीं मिलेगी, 30 नियंत्रण मालिकों के खिलाफ वसीयत की प्रतियोगिता में बंद लगभग 1,200 खिलाड़ियों के पहले से ही आंत के गुस्से को बढ़ा दिया। मैनफ्रेड ने दैनिक इंटरलीग नाटक को बनाए रखा जिससे पुनर्निर्धारण असंभव हो गया।
मेयर ने कहा, "यह कहना कि अगर खेल रद्द कर दिए जाते हैं या वे रद्द किए गए खेलों के लिए खिलाड़ियों को भुगतान नहीं करेंगे तो वे खेलों को पुनर्निर्धारित नहीं करेंगे।" "हमारे पास एक अलग स्थिति होगी।"
पिछले अप्रैल में शुरू हुई वार्ता कहीं नहीं गई, और एमएलबी ने 1995 के बाद से खेल के पहले काम के ठहराव में खिलाड़ियों को 2 दिसंबर को बंद कर दिया। न्यूयॉर्क में अगले 2 1/2 महीनों में सिर्फ छह आर्थिक वार्ता सत्र थे |
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta