विश्व

माइक पेंस: मतदाता 'नई शुरुआत' के लिए ट्रम्प को पीछे छोड़ने के लिए तैयार हैं

Neha Dani
20 March 2023 2:21 AM GMT
माइक पेंस: मतदाता नई शुरुआत के लिए ट्रम्प को पीछे छोड़ने के लिए तैयार हैं
x
लेकिन जब कार्ल ने पीछा किया, तो उन्होंने निंदा की, केवल यह कहते हुए कि वह "प्रार्थनापूर्ण विचार" के बीच "करीब" हो रहे हैं।
एक विशेष साक्षात्कार में, पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की संभावित गिरफ्तारी पर असंतोष व्यक्त किया और अपने पूर्व बॉस और कैपिटल विद्रोह के बारे में तीखी टिप्पणियों पर विस्तार किया - साथ ही साथ देश के भविष्य के लिए उनकी दृष्टि वह संभावित 2024 राष्ट्रपति बोली पर विचार कर रहा है।
आयोवा के डेस मोइनेस में एक सिट-डाउन में, जो रविवार को प्रसारित हुआ, पेंस ने एबीसी "दिस वीक" के सह-एंकर जोनाथन कार्ल को बताया कि ट्रम्प का 6 जनवरी का संचालन देश के कारणों में से एक था और शायद अधिक स्पष्ट रूप से, रिपब्लिकन को एक की आवश्यकता है "नयी शुरुआत।"
"राष्ट्रपति गलत हैं। वह उस दिन गलत थे और ... मुझे वास्तव में उम्मीद थी कि वह समय पर आएंगे, जॉन, कि वह देखेंगे कि कानूनी सलाहकारों के कैडर ने उन्हें खुद को घेर लिया था," पेंस कार्ल ने दंगाइयों का बचाव करते हुए ट्रम्प की एक क्लिप चलाने के बाद कहा। "लेकिन उसने ऐसा नहीं किया है और मुझे लगता है कि यह एक कारण है कि देश सिर्फ एक नई शुरुआत चाहता है।"
पेंस, जो देश भर में यात्रा कर रहे हैं और हाल ही में एक संस्मरण जारी किया है, यह सुझाव देने में संकोच नहीं किया है कि उनकी पार्टी को व्हाइट हाउस के उम्मीदवारों के लिए कहीं और देखना चाहिए, बार-बार कह रहे हैं कि उन्हें विश्वास है कि ट्रम्प की तुलना में "बेहतर विकल्प" भी होंगे उनका कहना है कि उन्होंने अभी तक खुद को चलाने के बारे में फैसला नहीं किया है।
उन्होंने कार्ल से कहा कि 2024 की दौड़ में ट्रम्प के लिए कोई काल्पनिक समर्थन "अभी देखा जाना बाकी है" - हालांकि वह इसे खारिज नहीं करेंगे, जबकि एक बार फिर संकेत देंगे कि अमेरिकी लोगों के लिए अन्य विकल्प होंगे।
पेंस ने कहा, "हम एक परिवार के रूप में फैसला करने जा रहे हैं कि क्या हम खुद को उनमें से एक के रूप में पेश करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अलग-अलग समय अलग-अलग नेतृत्व की मांग करते हैं।"
"मुझे लगता है कि अमेरिकी लोग उच्चतम स्तर पर नेतृत्व के लिए तरस रहे हैं जो उन मुद्दों पर केंद्रित है जो उनके जीवन को प्रभावित कर रहे हैं। और साथ ही, मुझे लगता है कि वे ऐसे नेतृत्व के लिए तरस रहे हैं जो हमारी उच्चतम परंपराओं के साथ विश्वास बनाए रखे।"
लेकिन वह कब, विशेष रूप से, घोषणा कर सकता है, इस बारे में अस्पष्ट रहा। उसने कहा है कि वह और उसका परिवार वसंत तक एक निर्णय पर आने की उम्मीद करते हैं, लेकिन जब कार्ल ने पीछा किया, तो उन्होंने निंदा की, केवल यह कहते हुए कि वह "प्रार्थनापूर्ण विचार" के बीच "करीब" हो रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta