विश्व

मिशेल ओबामा ने Amazon के श्रव्य के लिए छोड़ दिया Spotify

Nidhi Singh
22 Jun 2022 12:10 PM GMT
मिशेल ओबामा ने Amazon के श्रव्य के लिए छोड़ दिया Spotify
x

सैन फ्रांसिस्को: स्पॉटिफाई की विशेष शर्तों से निराश होकर, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने स्वीडिश संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को छोड़ दिया है और अमेज़ॅन की सहायक कंपनी ऑडिबल के साथ एक बहु-वर्षीय, दुनिया भर में पॉडकास्ट सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं।

ऑडिबल ने ओबामा द्वारा संचालित मीडिया कंपनी हायर ग्राउंड के साथ अपने समझौते की वित्तीय शर्तों का खुलासा नहीं किया।

Spotify के साथ ओबामा की पिछली डील करीब 25 मिलियन डॉलर की बताई गई थी।

अप्रैल में, Obamas और Spotify ने अपनी विशेष पॉडकास्ट साझेदारी को इस साल के अंत से आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

"हायर ग्राउंड में, हमने हमेशा उन आवाज़ों को उठाने की कोशिश की है जो सुनने लायक हैं, और ऑडिबल को हमारे साथ उस दृष्टि को साकार करने में निवेश किया जाता है। बराक ओबामा ने कहा, मैं उनके साथ साझेदारी करके ऐसी कहानियां सुनाने के लिए उत्सुक हूं जो न केवल मनोरंजन करती हैं बल्कि प्रेरणा भी देती हैं।

अपनी स्थापना के बाद से, हायर ग्राउंड, एक अकादमी पुरस्कार और एमी पुरस्कार विजेता मीडिया कंपनी, ने शक्तिशाली कहानियों को जीवंत किया है।

हायर ग्राउंड के हिट पॉडकास्ट में 'द बिग हिट शो', एलेक्स पप्पाडेमास द्वारा होस्ट की गई ऑडियो डॉक्यूमेंट्री की एक श्रृंखला शामिल है, जो लोकप्रिय संस्कृति के टुकड़ों पर केंद्रित है, जिन्होंने हमारी संस्कृति को परिभाषित और बदल दिया है और 'टेल देम, आई एम', सार्वभौमिक कहानियों का एक पॉडकास्ट संग्रह है। मुस्लिम आवाजें।

इसने 'रेनेगेड्स: बॉर्न इन द यूएसए', 'द मिशेल ओबामा पॉडकास्ट' और आगामी 'द सम ऑफ अस' पॉडकास्ट श्रृंखला का भी निर्माण किया।

मिशेल ओबामा ने कहा, "एक साथ, हम सम्मोहक, उत्तेजक और भावपूर्ण कहानियां बताने का प्रयास करते रहेंगे, जबकि हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं कि वे उन लोगों तक पहुंचें जिन्हें उन्हें सुनने की जरूरत है।"

हायर ग्राउंड की पहली फिल्म रिलीज, 'अमेरिकन फैक्ट्री' ने सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर के लिए 2019 अकादमी पुरस्कार जीता।

"हम अपने समय के नैतिक और बौद्धिक नेतृत्व की दो सबसे गहरी आवाज़ों का श्रव्य तह में स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं, और राष्ट्रपति और श्रीमती ओबामा की अपनी आवाज़ के माध्यम से आशा और उत्थान मार्गदर्शन प्रदान करने की विलक्षण क्षमता को ऊपर उठाने में सक्षम हैं," डॉन ने कहा। काट्ज, ऑडिबल के संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष। "

ओबामा ने 2019 में Spotify के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने 2018 में नेटफ्लिक्स के साथ एक समझौते पर भी हस्ताक्षर किए।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta