विश्व

घर का रेनोवेशन करते समय दीवार में दबा हुआ मिला मैकडॉनल्ड रेस्टोरेंट का 60 साल पुराना खाना

Neha Dani
27 April 2022 2:40 AM GMT
घर का रेनोवेशन करते समय दीवार में दबा हुआ मिला मैकडॉनल्ड रेस्टोरेंट का 60 साल पुराना खाना
x
फूड में कोई गंध नहीं थी और आश्चर्यजनक रूप से चूहों के काटने के भी कोई निशान नहीं थे.

कभी-कभी दिल करता है कि खाने के लिए कुछ अच्छा मिल जाए. हालांकि, ये विश अधिकतर पूरी नहीं होती, लेकिन क्या हो जब आप घर का रेनोवेशन (Home Renovation) कर रहे हों और आपको दुनिया के पसंदीदा रेस्टोरेंट का खाना मिल जाए. ऐसे ही एक घटना अमेरिका में देखने को मिली. यहां एक शख्स को फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड (McDonald) का खाना मिल गया. हैरानी की बात यह है कि यह खाना एक-दो दिन नहीं, पूरे 60 साल पुराना था.

दीवार में दबा हुआ था फूड
रॉब अमेरिका के इलिनॉइस (Illinois) में रहते हैं. एक दिन वह अपने बाथरूम की दीवार का रेनोवेशन कर रहे थे. इस दौरान दीवार में दबा हुआ मैकडॉनल्ड का फूड मिला. काफी पुराना खाना होने की वजह से उन्होंने इसे खाने में जल्दबाजी नहीं दिखाई, क्योंकि यह भोजन 6 दशक पुराना था.
रेनोवेशन के दौरान मिला
रॉब ने कहा कि बाथरूम में एक फिक्स्चर को हटाते समय मैंने देखा कि कपड़े का एक टुकड़ा प्लास्टर के पीछे फंस गया है. जब उसको निकालने की कोशिश की तो वहां पर यह फूड मिला. उन्होंने इसे अपनी पत्नी को दिखाने के लिए बाहर निकाला.
रैपर में लिपटा था फ्रेंच फ्राइज
फूड दिखाने के बाद उनकी पत्नी ने कहा कि उनका घर साल 1959 में बनाया गया था. इसका मतलब है कि बाथरूम की दीवार के अंदर दबे भोजन को 60 साल से अधिक समय हो गया है. हालांकि, रॉब और उनकी पत्नी को तब राहत मिली, जब उन्होंने देखा कि फ्रेंच फ्राइज (french fries) प्लास्टिक के रैपर में लिपटा हुआ था और यह दिखने में भी गंदा नहीं लग रहा था.
घर के नीचे बना था रेस्टोरेंट
रॉब ने कहा कि मैकडॉनल्ड का एक रेस्तरां (McDonald Restaurant) उनके घर से ठीक नीचे था, जिसे 1955 में खोला गया था. हमारा घर 1959 में बनाया गया था. जिसे बाद में बिल्डरों ने मिला दिया था. उनका कहना है कि फूड में कोई गंध नहीं थी और आश्चर्यजनक रूप से चूहों के काटने के भी कोई निशान नहीं थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta