विश्व

टेक्सास के एक स्कूल में भारी गोलीबारी, कई लोग घायल

Kunti Dhruw
6 Oct 2021 5:50 PM GMT
टेक्सास के एक स्कूल में भारी गोलीबारी, कई लोग घायल
x
संयुक्त राज्य अमेरिका टेक्सास के अर्लिंगटन में हाई स्कूल में चार लोगों को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है.

अर्लिंगटन. संयुक्त राज्य अमेरिका टेक्सास के अर्लिंगटन में हाई स्कूल में चार लोगों को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. एनबीसी न्यूज के मुताबिक अमेरिका के टेक्सास के अर्लिंग्टन में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में कई लोग घायल हो गए है. अर्लिंग्टन एंड मैन्सफील्ड पुलिस सहित कई कानून प्रवर्तन एजेंसियों स्कूल पहुंच गई हैं.

अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि डलास क्षेत्र के एक हाई स्कूल के अंदर एक 18 वर्षीय व्यक्ति ने गोलियां चला दीं, जिसमें चार लोग घायल हो गए. शूटिंग अर्लिंग्टन के टिम्बरव्यू हाई स्कूल में हुई, जो डलास-फोर्ट वर्थ महानगरीय क्षेत्र का हिस्सा है.
अधिकारियों ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शूटिंग स्कूल में लड़ाई के बाद हुई. पुलिस संदिग्ध शूटर की तलाश कर रही थी, जिसकी पहचान उन्होंने टिमोथी जॉर्ज सिम्पकिंस के रूप में की. उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी संभवतः 2018 सिल्वर डॉज चार्जर है जिसकी लाइसेंस प्लेट PFY-6260 है. अर्लिंग्टन के सहायक पुलिस प्रमुख केविन कोल्बी ने कहा कि चार घायलों में से दो को गोली लगी है. चार में से तीन को अस्पतालों में ले जाया गया और एक अन्य ने इलाज से इनकार कर दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta