विश्व

लव एंड थंडर के निर्देशक तायका वेट्टी और रीटा ओरा एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे: रिपोर्ट

Neha Dani
9 Aug 2022 9:23 AM GMT
लव एंड थंडर के निर्देशक तायका वेट्टी और रीटा ओरा एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे: रिपोर्ट
x
विंस्टनली से शादी हुई थी और उसके साथ दो बेटियां भी हैं।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, तायका वेट्टी और रीटा ओरा ने लंदन में एक अंतरंग समारोह में कथित तौर पर शादी के बंधन में बंध गए। द थोर: लव एंड थंडर निर्देशक और अंग्रेजी गायक-गीतकार पहली बार रोमांटिक रूप से जुड़े थे, जब उन्हें मई 2021 में एक-दूसरे के साथ सहवास करते हुए देखा गया था। आखिरकार, युगल ने द सुसाइड स्क्वाड प्रीमियर में अपने रोमांस को रेड कार्पेट आधिकारिक बना दिया।

अपने अंतरंग विवाह समारोह के विवरण के लिए, तायका और रीता ने अपने करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए। द सन के अनुसार, "यह वास्तव में एक अंतरंग समारोह था और वहां सभी के लिए सुपर स्पेशल था। उनके सबसे करीबी और प्यारे देख सकते हैं कि वे प्यार में कितने पागल हैं।" स्रोत से यह भी पता चला था कि रीता उसी के बाद अपना नाम बदलकर रीटा ओरा-वेटिटी रखेगी।

इस जोड़े ने गायक के अनुरोध पर एक सुपर अंतरंग विवाह समारोह की मेजबानी की, जो अपने रिश्ते को "जितना संभव हो उतना निजी" रखना चाहता है। सूत्र ने द सन को भी सूचित किया, "एक बड़ी, शोबिज-शैली की पार्टी का जश्न मनाने की योजना है, लेकिन यह उम्मीद न करें कि इसे सबसे अधिक बोली लगाने वाली पत्रिका में कोड़े मारे जाएंगे।" ऐसा लगता है कि वेट्टी के करीबी दोस्त और क्रिस हेम्सवर्थ, और टेसा थॉम्पसन जैसे सहयोगी शामिल होंगे।

ओरा ने अपनी शादी की खबर की पुष्टि की क्योंकि वह रविवार को पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम तस्वीर में शादी के बैंड की तरह दिख रही थी। हालांकि कपल की तरफ से अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई। वेट्टी की पहले पूर्व पत्नी चेल्सी विंस्टनली से शादी हुई थी और उसके साथ दो बेटियां भी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta