विश्व

लॉस एंजिल्स के स्कूलों ने क्लासरूम मास्क जनादेश की समाप्ति की घोषणा की

Neha Dani
19 March 2022 2:29 AM GMT
लॉस एंजिल्स के स्कूलों ने क्लासरूम मास्क जनादेश की समाप्ति की घोषणा की
x
अपनी स्थिति पर विचार करें और वही करें जो आपके या आपके बच्चे के लिए सबसे अच्छा हो।

लॉस एंजिल्स यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट - सबसे बड़ा अमेरिकी स्कूल जिला अभी भी कर्मचारियों और छात्रों के लिए मास्क की आवश्यकता है - ने शुक्रवार को घोषणा की कि यह जनादेश को उठाएगा क्योंकि COVID-19 संक्रमण दर में गिरावट जारी है।

देश के दूसरे सबसे बड़े स्कूल जिले ने कहा कि वह शिक्षक संघ के साथ एक समझौते पर पहुंचने के बाद अगले बुधवार तक आवश्यकता को छोड़ देगा, हालांकि अन्य वायरस सुरक्षा उपाय जैसे कि साप्ताहिक परीक्षण स्कूल वर्ष के दौरान लागू रहेगा।
LAUSD में किंडरगार्टन में 12वीं कक्षा के 600,000 से अधिक छात्र हैं। देश के सबसे बड़े जिले, न्यूयॉर्क शहर ने 7 मार्च को अपना मुखौटा जनादेश समाप्त कर दिया, उन कक्षाओं को छोड़कर जो 5 वर्ष से कम उम्र के बच्चों की सेवा करते हैं, जो अभी तक COVID-19 टीकाकरण के लिए पात्र नहीं हैं।
यूनाइटेड टीचर्स लॉस एंजिल्स ने स्कूल मास्क जनादेश को समाप्त करने पर रोक लगा दी थी जब तक कि बड़ी संख्या में छात्रों और कर्मचारियों को टीका नहीं लगाया गया था। इसने कुछ माता-पिता को निराश किया जिन्होंने राज्य, लॉस एंजिल्स काउंटी और कई स्थानीय जिलों को अपने जनादेश को छोड़ते हुए देखा, और हाल के हफ्तों में कई स्कूलों में छोटे प्रदर्शन हुए हैं।
"मैं अपने छात्रों, कर्मचारियों और परिवारों को उनके समर्थन और धैर्य के लिए व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद देना चाहता हूं," LAUSD के अधीक्षक अल्बर्टो एम। कार्वाल्हो ने एक बयान में कहा। "हम जानते हैं कि हमारे स्कूल समुदायों और कार्यालयों में कुछ लोग मास्क पहनना जारी रखेंगे, जबकि अन्य शायद नहीं कृपया अपनी स्थिति पर विचार करें और वही करें जो आपके या आपके बच्चे के लिए सबसे अच्छा हो।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta