विश्व

LGBTQ लोगों ने डेमोक्रेट से GOP हमलों को बलपूर्वक अस्वीकार करने का आग्रह किया

Neha Dani
4 Jun 2022 9:41 AM GMT
LGBTQ लोगों ने डेमोक्रेट से GOP हमलों को बलपूर्वक अस्वीकार करने का आग्रह किया
x
मिल्स जैसे डेमोक्रेट्स का लक्ष्य संस्कृति युद्धों में आगे बढ़ने से बचना है जो ज्यादातर रिपब्लिकन आधार को मजबूत करने के लिए काम करते हैं।

एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति वह होता है जिसे डॉक्टरों ने जन्म के समय गलती की थी," शिक्षक किंडरगार्टर्स पर लक्षित पाठ योजना में कहते हैं। "लेकिन कुछ लोग, जब वे थोड़े बड़े हो जाते हैं, तो उन्हें एहसास होता है कि डॉक्टरों ने जो कहा वह सही नहीं था।"

रिपब्लिकन ने बाद में डेमोक्रेटिक गॉव जेनेट मिल्स पर आरोप लगाते हुए एक विज्ञापन तैयार किया, जो जीओपी के पूर्व गॉव पॉल लेपेज के खिलाफ फिर से चुनाव लड़ रहे हैं, "कट्टरपंथी स्कूल पाठ" बनाने के लिए राज्य के पैसे का उपयोग कर रहे हैं। घंटों के भीतर, वेबसाइट से पाठ गायब हो गया, और मिल्स के प्रवक्ता ने कहा कि गवर्नर इसे हटाने के साथ बोर्ड पर था।
जबकि अधिकांश डेमोक्रेट एलजीबीटीक्यू वयस्कों और बच्चों के अधिकारों, सुरक्षा और दृश्यता का समर्थन करते हैं, वे एलजीबीटीक्यू लोगों, विशेष रूप से ट्रांसजेंडर लोगों पर जीओपी के हमलों का मुकाबला करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मापा प्रतिक्रियाओं और कभी-कभी समर्पण के साथ, मिल्स जैसे डेमोक्रेट्स का लक्ष्य संस्कृति युद्धों में आगे बढ़ने से बचना है जो ज्यादातर रिपब्लिकन आधार को मजबूत करने के लिए काम करते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta