विश्व

वकील 6 जनवरी को मिसौरी अमेरिकी सीनेट सीट की मांग करने वाले पैनल को छोड़ दिया

Neha Dani
30 Jun 2022 9:00 AM GMT
वकील 6 जनवरी को मिसौरी अमेरिकी सीनेट सीट की मांग करने वाले पैनल को छोड़ दिया
x
मिसौरी बेहतर की हकदार है। मिसौरी को एक और विकल्प की जरूरत है।"

जॉर्ज डब्ल्यू बुश प्रशासन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एक वकील और जिन्होंने पिछले हफ्ते 6 जनवरी के विद्रोह की जांच कर रही अमेरिकी हाउस कमेटी के वरिष्ठ जांचकर्ता के रूप में अपना पद छोड़ दिया, ने बुधवार को कहा कि वह एक स्वतंत्र के रूप में मिसौरी यू.एस. सीनेट सीट के लिए दौड़ रहे हैं।

जॉन एफ. वुड ने एक तैयार बयान में घोषणा की कि वह सेवानिवृत्त जीओपी सेन रॉय ब्लंट की सीट के लिए नवंबर के आम चुनाव मतपत्र पर पहुंचने का प्रयास शुरू कर रहे हैं।
घोषणा तब आती है जब कुछ रिपब्लिकन नेताओं ने चिंता व्यक्त की कि पूर्व गॉव एरिक ग्रीटेंस 2 अगस्त की प्राथमिक सीट के लिए रिपब्लिकन नामांकन के लिए 21-उम्मीदवार के क्षेत्र में प्रबल हो सकते हैं, फिर नवंबर में सेक्स और अभियान वित्त घोटालों के कारण हार गए। 2018 में उन्हें पद से हटा दिया। ग्रिटेंस को अपनी पूर्व पत्नी से शारीरिक शोषण के आरोपों का भी सामना करना पड़ा, जिसका उन्होंने खंडन किया। सीनेट के समान रूप से विभाजित होने के साथ, GOP खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है जो अन्यथा एक सुरक्षित सीट होगी।
वे चिंताएं पिछले हफ्ते तेज हो गईं जब फेसबुक ने एक ग्रीटेंस अभियान वीडियो को हटा दिया, जिसमें उसे एक बन्दूक की ब्रांडिंग करते हुए दिखाया गया है कि वह RINO, या रिपब्लिकन इन नेम ओनली का शिकार कर रहा है।
"मैं रूढ़िवादी और जीवन भर रिपब्लिकन हूं। लेकिन दोनों पक्षों के लिए प्राइमरी नीचे तक की दौड़ बन गई है, "वुड ने एक तैयार बयान में कहा। "यह कुछ दिनों पहले स्पष्ट था जब एक पार्टी के प्रमुख उम्मीदवार ने अपने राजनीतिक दुश्मनों के खिलाफ हिंसा का महिमामंडन करते हुए एक अभियान विज्ञापन जारी किया, जो अपनी ही पार्टी से कम नहीं था। मिसौरी बेहतर की हकदार है। मिसौरी को एक और विकल्प की जरूरत है।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta