विश्व

प्रसवोत्तर संघर्षों को सहन करने के बाद काइली जेनर ने किया शेयर, आखिरकार 'अपना व्यक्तित्व पा रही वापस

Neha Dani
14 May 2022 10:20 AM GMT
प्रसवोत्तर संघर्षों को सहन करने के बाद काइली जेनर ने किया शेयर, आखिरकार अपना व्यक्तित्व पा रही वापस
x
काइली ने प्रसवोत्तर संघर्षों से गुजरने वाली अन्य माताओं को भी प्रोत्साहित किया, "मैं बस खुद को याद दिलाती रहती हूं कि मैंने एक संपूर्ण मानव, एक सुंदर स्वस्थ लड़का बनाया है।

गुरुवार को काइली जेनर ने टिकटॉक पर अपनी पोस्ट-पार्टम यात्रा पर एक अपडेट साझा किया। KUWTK फिटकरी अपने बच्चे के साथ दूसरी गर्भावस्था के दौरान अपने संघर्ष के बारे में काफी मुखर रही है। कॉस्मेटिक्स मुगल पार्टनर ट्रैविस स्कॉट के साथ दो बच्चों को साझा करता है, जो एक बार फिर अपने एस्ट्रोवर्ल्ड संगीत कार्यक्रम में घातक त्रासदी के लिए आग में आ गया है।

24 वर्षीय अरबपति ने अपने रियलिटी शो लाइफ ऑफ काइली से अपनी आवाज के टुकड़े को लिपसिंक किया। 22 फरवरी को अपने बेटे को जन्म देने के तीन महीने बाद, जेनर ने एक प्रफुल्लित करने वाली क्लिप के माध्यम से अपने राज्य के बारे में खोला। वीडियो में जेनर ने कहा, "हालांकि, मुझे अपना व्यक्तित्व वापस मिल रहा है। जैसे, मैं फिर से खुद को महसूस कर रही हूं," वह आगे बढ़ी, 'मैं वास्तव में खुद नहीं थी।' कैप्शन में, काइली ने कुछ संदर्भ दिया पेज सिक्स के अनुसार, उसके वीडियो के लिए और लिखा, "जब आपके प्रसवोत्तर हार्मोन का स्तर समाप्त हो जाता है," उसके बाद हंसते हुए इमोजी की एक जोड़ी होती है।
इस बीच, उनके टोक पर कई टिप्पणीकारों ने उनके भव्य रूप की सराहना की, दूसरी ओर, कुछ ने इंटरनेट पर यात्रा के अपने हिस्से को साझा करने के लिए युवा माँ की सराहना की, जैसा कि एक ने लिखा, "प्रसवोत्तर एक रोलरकोस्टर है। खुशी है कि आप बेहतर महसूस कर रहे हैं।"
इससे पहले, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में, काइली ने अपने अनुयायियों को समझाया कि कैसे उन्हें जन्म देने के बाद कठिन समय हो रहा था, "यह आसान नहीं है, मानसिक, शारीरिक, आध्यात्मिक रूप से, यह सिर्फ पागल है।" उसने आगे कहा, "मैं यह कहे बिना जीवन में वापस नहीं आना चाहती थी," और अन्य माँओं को भी समर्थन दिया, जैसा कि उसने जारी रखा, "अन्य माताओं के लिए जो अभी इससे गुजर रही हैं ... के लिए यह आसान नहीं है। मैं भी।" काइली ने प्रसवोत्तर संघर्षों से गुजरने वाली अन्य माताओं को भी प्रोत्साहित किया, "मैं बस खुद को याद दिलाती रहती हूं कि मैंने एक संपूर्ण मानव, एक सुंदर स्वस्थ लड़का बनाया है। हमें खुद पर दबाव डालना बंद करना होगा।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta