विश्व

किम कार्दशियन: बेबी बार निबंध को एक मॉडल उत्तर के रूप में चुने जाने के बाद वह 'कानूनी रूप से चिल्लाई'

Neha Dani
11 April 2022 11:05 AM GMT
किम कार्दशियन: बेबी बार निबंध को एक मॉडल उत्तर के रूप में चुने जाने के बाद वह कानूनी रूप से चिल्लाई
x
जिन्होंने एक टैटू भी बनवाया है जिसमें लिखा है, "मेरी लड़की एक वकील है।"

किम कार्दशियन वास्तव में अपने लॉ करियर में भी अपना नाम बना रही हैं। SKIMS की संस्थापक पहले से ही मनोरंजन उद्योग में एक बड़ा नाम हो सकता है, लेकिन वह अब अपनी कानूनी यात्रा में अपना सर्वश्रेष्ठ देकर सभी को गौरवान्वित कर रही है। हाल ही में, किम कार्दशियन ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुलासा किया कि उच्चतम अंक प्राप्त करने के बाद उनके निबंध को एक मॉडल उत्तर के रूप में चुना गया था।

किम ने पिछले साल अपने चौथे प्रयास में बेबी बार परीक्षा उत्तीर्ण की थी और इसके लिए उन्होंने जो निबंध लिखा था, उसे अब उनकी हालिया पोस्ट के अनुसार भविष्य के परीक्षार्थियों के लिए 'मॉडल उत्तर' के रूप में चुना गया है। किम के लॉ ट्यूटर सैम अर्लेन फ़ार्कस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर बड़ी खबर साझा की, जहाँ उन्होंने किम के मूल निबंध का एक स्क्रेंग्रैब पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "किम कार्दशियन पर गर्व है !!! ऐसा लगता है कि उनका निबंध लगभग पूर्ण स्कोर के साथ है... समझ लिया। चुना गया। जैसा कि ए। चयनित। छात्र। उत्तर !! अच्छा किया, किम !! "
अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उसी को फिर से साझा करना और बाद में एक दोस्त को इसका मतलब समझाते हुए, किम ने अपनी प्रतिक्रिया का खुलासा करते हुए कहा, "इसका मतलब है कि जब मैंने बार लिया तो मेरे निबंध ने उच्चतम स्कोर किया, इसलिए उन्होंने मेरे निबंध का उपयोग मॉडल उत्तर के रूप में किया। भविष्य के लोगों को यह दिखाओ कि इसका उत्तर क्या होना चाहिए। जब ​​मेरे प्रोफेसर सैम ने मुझे बताया तो मैं चिल्लाया!"
किम ने कई मौकों पर कानून की पढ़ाई के बारे में खुलकर बात की है और कहा है कि वह अपने दिवंगत पिता रॉबर्ट कार्दशियन को गौरवान्वित करना चाहती हैं, जो एक प्रसिद्ध वकील थे। कार्दशियन को अपने नए प्रेमी पीट डेविडसन का भी समर्थन मिल रहा है, जिन्होंने एक टैटू भी बनवाया है जिसमें लिखा है, "मेरी लड़की एक वकील है।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta