विश्व

किम कार्दशियन चांदी में चकाचौंध, कर्टनी और ट्रैविस इसे एक मिश्रित पारिवारिक मामला बनाते हैं

Neha Dani
9 April 2022 10:21 AM GMT
किम कार्दशियन चांदी में चकाचौंध, कर्टनी और ट्रैविस इसे एक मिश्रित पारिवारिक मामला बनाते हैं
x
जबकि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर बच्चों के साथ पहुंचे।

कार्दशियन प्रीमियर एक आश्चर्यजनक मामला बन गया क्योंकि हॉलीवुड के पसंदीदा परिवार के सदस्यों ने इस कार्यक्रम के लिए रेड कार्पेट पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। किम कार्दशियन एक चांदी की पोशाक में चमकीं और पहले से कहीं ज्यादा खुश दिखीं क्योंकि उन्होंने ब्यू पीट डेविडसन के साथ कार्यक्रम में भाग लिया, जबकि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर बच्चों के साथ पहुंचे।

यह कार्दशियन-जेनर परिवार के लिए एक खुशी का अवसर था जो अपने आगामी नए शो के प्रीमियर कार्यक्रम को लेकर रोमांचित थे। किम कार्दशियन ने अपने रेड कार्पेट लुक से सभी को प्रभावित करना सुनिश्चित किया क्योंकि वह इस इवेंट में एक स्लीक, बॉडी-हगिंग सिल्वर ड्रेस में चकाचौंध थीं। जब वह इवेंट के लिए डेविडसन के साथ पहुंचीं, तो दोनों एक साथ रेड कार्पेट पर नहीं चले।
जहां तक ​​उनकी बहन कर्टनी कार्दशियन की बात है, जिन्होंने हाल ही में लास वेगास में एक 'प्रैक्टिस' शादी में ट्रैविस बार्कर से शादी की, वह बार्कर और उनके मिश्रित परिवार के साथ रेड कार्पेट पर पहुंचीं, क्योंकि कार्दशियन के सबसे छोटे बेटे रीगन डिस्किक उनके साथ थे, जबकि ट्रैविस के बच्चे अलबामा, लैंडन और एटियाना डे उनके साथ थे। ला होया भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्दशियन-बार्कर परिवार ने इस कार्यक्रम के लिए एक रंग-समन्वित उपस्थिति बनाई क्योंकि वे सभी काले रंग के कपड़े पहने हुए थे। मोमेजर क्रिस जेनर बॉयफ्रेंड कोरी गैंबल के साथ इवेंट में पहुंचीं।
यहां देखें द कार्दशियन प्रीमियर की तस्वीरें:



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta