Top
विश्व

सब्जी काटने वाले चाकू से की पति की हत्या, फिर उसके Private Part को काटकर पैन में पका डाला

Neha
10 Jun 2021 9:41 AM GMT
सब्जी काटने वाले चाकू से की पति की हत्या, फिर उसके Private Part को काटकर पैन में पका डाला
x
क्योंकि उसे लगता था कि आंद्रे उसे धोखा दे रहा है.

ब्राजील (Brazil) में एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतारने के बाद उसका प्राइवेट पार्ट काटा और फिर उसे पकाया. पुलिस ने आरोपी 33 वर्षीय महिला दयाने क्रिस्टीना रोड्रिग्स मचाडो (Dayane Cristina Rodrigues Machado) को गिरफ्तार कर लिया है. साओ गोंकालो पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच बहस चल रही थी, तभी महिला हिंसक हो गई और उसने पति को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काटकर पैन में पका डाला.

नजारा देख Police के भी उड़े होश
'डेली मेल' की खबर के अनुसार, मृतक का नाम आंद्रे (Andre) है. पुलिस को आंद्रे के पड़ोसी ने घटना के बारे में जानकारी दी थी. जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उनकी आंखें भी फटी रह गईं. कमरे में आंद्रे का बेजान, नग्न और क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ था. अधिकारियों ने बताया कि कमरे का नजारा खौफनाक था, हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. पुलिस को मृतक का प्राइवेट पार्ट फ्राइंग पैन में पकता हुआ मिला |
सुबह 4 बजे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस का मानना है कि यह अपराध सात जून को तड़के करीब 4 बजे हुआ, जब दंपति के बीच अलग होने को लेकर बहस चल रही थी. पुलिस ने घटनास्थल से सब्जी काटने में इस्तेमाल होने वाला चाकू बरामद किया है. उसका कहना है कि इसी हथियार से महिला ने अपने पति की हत्या की थी. महिला को हत्या और लाश को अपवित्र करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.
कुछ समय से अलग रह रहा था Couple
खबर में बताया गया है कि यह दंपत्ति पिछले 10 सालों से साथ था, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके बीच मनमुटाव काफी बढ़ गया था. जिसकी वजह से उन्होंने अलग-अलग रहना शुरू कर दिया था. हालांकि, इसके बावजूद दोनों बार-बार मिलते रहते थे. उनका एक आठ साल का बेटा और एक पांच साल की बेटी है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अपराध के समय बच्चे कहा थे. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी एक पिज्जा शॉप चलाते थे.
Murder से पहले किया था नशा
डेली मेल ने न्यूज वेबसाइट यूओएल के हवाले से बताया है कि अपराध की रात दंपति एक बार में गया था, जहां उन्होंने जमकर नशा किया. इसके बाद दोनों में अलग होने को लेकर विवाद हो गया. महिला के वकील ने दावा किया कि है कि उसके पति आंद्रे ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद महिला ने आत्मरक्षा में पति को मारा. वहीं, आंद्रे की बहन, एड्रियाना सैंटोस का कहना है कि महिला ने उसके भाई को इसलिए मौत के घाट उतारा, क्योंकि उसे लगता था कि आंद्रे उसे धोखा दे रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it