विश्व

केली रिज़ो: दुखद मौत के बाद बॉब सागेट के साथ उनका रिश्ता कैसे बदल गया

Neha Dani
14 May 2022 10:31 AM GMT
केली रिज़ो: दुखद मौत के बाद बॉब सागेट के साथ उनका रिश्ता कैसे बदल गया
x
उसने कहा, "मुझे पता है कि बॉब चाहता है कि मैं उसकी लड़कियों के लिए वहां रहूं।"

केली रिज़ो ने द टॉक से अमांडा क्लॉट्स के साथ लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान खुलासा किया कि वह अब अपने दिवंगत पति बॉब सागेट के साथ अपने संबंधों को कैसे समझती है। दिग्गज कॉमेडियन का जनवरी में 65 वर्ष की आयु में निधन हो गया। पूरे उद्योग ने फुल हाउस अभिनेता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने उनके परिवार को अपना समर्थन दिया।

घटना के दौरान, रिज़ो ने साझा किया कि कैसे वह अभी भी "मृत" शब्द का उपयोग करने से बचती है क्योंकि उसने क्लॉट्स को समझाया था, जिन्होंने पिछले साल अपने महत्वपूर्ण अन्य निक कोर्डेरो को भी खो दिया था, "आप देखेंगे कि मैं अभी भी डी-शब्द नहीं कहता - मैं कहता हूं 'जिस दिन सब कुछ हुआ,'" रिज़ो ने विस्तार से कहा, "ऐसा लगता है, वह अभी भी मेरा पति है।" उसने आगे कहा, "ऐसा नहीं है, 'ओह, वह मेरे पूर्व पति हैं।' यह ऐसा है ... अब रिश्ता अलग है। यह बस है - यह वही है।" हालांकि रिज़ो अपने निधन के बाद से घर चला गया है, वह साझा करती है कि सागेट अभी भी उसके जीवन का एक बड़ा हिस्सा है, "मेरा मतलब है, मैं अभी भी उससे बात करता हूं और मेरे पास हर जगह उसकी तस्वीरें हैं," ईटी कनाडा के अनुसार।
इस बीच, रिज़ो ने उस समय का भी उल्लेख किया जब सागेट की बेटियां अपने नए स्थान पर जाने के लिए गईं, "उनकी लड़कियां मेरे साथ रहने के लिए आई थीं, क्योंकि मैं पहली बार पिछले हफ्ते नए घर में आया था, और वे अंदर चले गए और मैं ऐसा था, 'तो यह आपके पिताजी के लिए एक संग्रहालय की तरह है, इसलिए घबराओ मत, लेकिन हाँ, वह हर जगह है," उसने खुलासा करना जारी रखा, "और फिर वे मुझे हर बार एक तस्वीर से बात करने की तरह पकड़ लेंगे। थोड़ी देर, और वे 'सौतेली माँ केली, क्या तुम ठीक हो?'"
रिज़ो ने नोट किया कि सागेट की बेटियों के साथ उसका संबंध उसकी शोक प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, उसने कहा, "मुझे पता है कि बॉब चाहता है कि मैं उसकी लड़कियों के लिए वहां रहूं।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta