विश्व

जॉन सीना ने शांतिदूत के रूप में अपनी सुपरहीरो भूमिका को उतारने से पहले मार्वल, डीसी से अस्वीकृति का सामना करने पर खुल कर की बात

Neha
15 Jan 2022 10:48 AM GMT
जॉन सीना ने शांतिदूत के रूप में अपनी सुपरहीरो भूमिका को उतारने से पहले मार्वल, डीसी से अस्वीकृति का सामना करने पर खुल कर की बात
x
अंत में उन्हें भूमिका की पेशकश की थी।

जॉन सीना ने हाल ही में याद किया है कि कैसे उन्होंने द सुसाइड स्क्वाड में पीसमेकर के रूप में अपनी पहली सुपरहीरो भूमिका निभाई और मार्वल या डीसी में सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए विभिन्न ऑडिशन दिए। हैप्पी, सैड, कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट पर अपनी चैट के दौरान, अभिनेता ने खुलासा किया कि द सुसाइड स्क्वाड में काम करने से पहले उन्होंने किन सुपरहीरो भूमिकाओं के लिए ऑडिशन दिया था।

सीना ने कॉमिक बुक के माध्यम से हैप्पी, सैड, कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट पर खुलासा किया, "मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मुझे कितनी सुपरहीरो भूमिकाओं के लिए अस्वीकार कर दिया गया है। शाज़म निश्चित रूप से एक है। डेडपूल ब्रह्मांड में एक संक्षिप्त प्रयास था, अस्वीकृति।" . उन्होंने यह भी याद किया कि डेडपूल 2 में केबल की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया गया था, जो अंत में जोश ब्रोलिन के पास गया था। सीना ने यह भी नोट किया कि कैसे वह शाज़म में नाममात्र की भूमिका से हार गए! जो अंततः ज़ाचारी लेवी के पास गया। सीना ने कॉमिक बुक के माध्यम से कहा, "मार्वल ब्रह्मांड में कुछ ऐसे थे, जिन्हें खारिज कर दिया गया था। लेकिन आप जानते हैं, मैं कोशिश करता रहता हूं।"
सीना ने शाज़म में अपनी अस्वीकृति के बारे में और अधिक जानकारी दी! उन्होंने उसे चरित्र और स्क्रिप्ट को "दिलचस्प" पाया। "मैं एक बच्चे की तरह सोचता हूं, इसलिए शाज़म मेरे लिए बहुत दिलचस्प था ... और जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो कई बार, जैसे ... यह बात है, मैं पीछा नहीं करता 'मैं यह करना चाहता हूं, ' मुझे इसे हमेशा पढ़ना होता है, "अभिनेता ने कहा।
पॉडकास्ट के दौरान, सीना ने पीसमेकर के लिए अपने ऑडिशन के दौरान सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार होने पर भी खुलकर बात की। सीना ने उल्लासपूर्वक याद किया कि कैसे निर्देशक जेम्स गन ने उन्हें चरित्र के बारे में बोलने के लिए बुलाया था और अंत में उन्हें भूमिका की पेशकश की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it