विश्व

जो बाइडेन के विरोधी उड़ा रहे मजाक, जानें आखिर क्या गलती कर बैठे अमेरिकी राष्‍ट्रपति

Gulabi
1 Aug 2021 9:23 AM GMT
जो बाइडेन के विरोधी उड़ा रहे मजाक, जानें आखिर क्या गलती कर बैठे अमेरिकी राष्‍ट्रपति
x
अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन के साथ शुक्रवार को एक अजीब घटना हुई

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) के साथ शुक्रवार को एक अजीब घटना हुई. वे गवर्नर्स के साथ एक मीटिंग कर रहे थे, तभी गलती से उन्‍होंने अपने स्‍टॉफ द्वारा दिए गए एक नोट (Note) के बारे में खुलासा कर दिया, जो कि व्‍यक्तिगत था. इस नोट में उनके चेहरे पर ठुड्डी (chin) के पास कुछ लगा होने की बात लिखी थी. इसके बाद से ही प्रतिद्वंदी उनकी उम्र को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं.

ये है पूरा मामला
राष्ट्रपति बाइडेन जंगलों में लगी आग को रोकने के मुद्दे पर व्‍हाइट हाउस (White House) में गवर्नर्स की मीटिंग ले रहे थे और उप-राष्‍ट्रपति कमला हैरिस गवर्नर्स से कुछ बोल रही थीं. तभी बाइडेन का स्‍टॉफ उन्‍हें एक नोट लिखकर देता है. इसमें लिखा था, सर आपकी ठुड्डी पर कुछ है. बाइडेन इसे पढ़कर तुरंत अपनी ठुड्डी को साफ करते हैं और फिर अपने हाथ को देखकर चेक करते हैं कि वह साफ हो गया है या नहीं. इसका एक वीडियो विरोधी पार्टी रिपब्लिकन के हाथ लग गया है, जिसे उसने ट्वीट कर दिया है.
गलती से नोट भी दिखा दिया
राष्ट्रपति ने गलती से तुरंत रिएक्‍ट करके पर्सनल नोट में लिखी बात सबके सामने उजागर कर दी. इसके बाद ट्विटर पर उनके विरोधियों ने उनकी उम्र का जिक्र करते हुए मजाक बनाना शुरू कर दिया. बता दें कि पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी सरकार में रहते हुए कई गलतियां कीं, जिनके कारण उनका अक्‍सर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जाता था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it