विश्व

पड़ोसी के घर में की अंधाधुंध फायरिंग, घुसकर EX और उसके बॉयफ्रेंड की हत्या

Neha Dani
21 Jun 2021 4:35 AM GMT
पड़ोसी के घर में की अंधाधुंध फायरिंग, घुसकर EX और उसके बॉयफ्रेंड की हत्या
x
वो अगर इस बात को छिपाते तो शायद मैं इतना परेशान नहीं होता.

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 53 साल के आरोपी रिचर्ड मार्टिन ने इस खौफनाक वारदात को नॉर्थ कैरोलिना में अंजाम दिया. मार्टिन अमेरिका की एयरफोर्स में पायलट था. मार्टिन अपनी पूर्व पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के संबंध से बहुत चिढ़ता था. हालांकि 3 साल पहले ही मार्टिन का उसकी पत्नी से तलाक हो चुका था. लेकिन फिर भी वह उसे भुला नहीं पाया था. (फोटो में रिचर्ड मार्टिन/फाइल फोटो/साभार-फेसबुक)

पड़ोसी के घर में की अंधाधुंध फायरिंग
बता दें कि कोर्ट ने आरोपी रिचर्ड मार्टिन को दोषी करार देते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई है. मार्टिन ने 6 साल पहले 18 नवंबर, 2015 में अपनी पूर्व पत्नी पामेला, उसके बॉयफ्रेंड काल्विन और अपने पड़ोसी एडवर्ड की अंधाधुंध फायरिंग करके हत्या कर दी थी. (फोटो में काल्विन और पामेला/फाइल फोटो/साभार-फेसबुक)
हत्या के बाद की शव जलाने की कोशिश
पुलिस ने पामेला और एडवर्ड का शव 19 नवंबर, 2015 को एक जली हुई कार से बरामद किया था. आरोपी मार्टिन ने दोनों के शव को जलाने की कोशिश की थी. वारदात वाले दिन मार्टिन को पता चला था कि उसकी पूर्व पत्नी पामेला और उसका बॉयफ्रेंड काल्विन पड़ोसी के घर में रुके हुए हैं. इस पर मार्टिन भड़क गया और पड़ोसी के घर में घुसकर एडवर्ड, पामेला और काल्विन की बेरहमी से हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो/रॉयटर्स)
मार्टिन पर पूर्व पत्नी ने लगाए ये आरोप
बता दें कि मार्टिन साल 1986 से 2016 तक आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुका है. मार्टिन की एक अन्य पूर्व पत्नी हारमन ने उस पर आरोप लगाया है कि वह उसे मारता-पीटता था. वह उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था. जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया था.
आरोपी ने टीवी चैनल पर किया कबूलनामा
मार्टिन ने साल 2016 में एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि वह उसकी पूर्व पत्नी पामेला के अफेयर से बहुत दुखी था. वह यह बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता था कि उसकी पूर्व पत्नी किसी और के साथ संबंध बनाए. उन दोनों के रिश्ते के बारे में लगभग पूरा शहर जानता था. वो अगर इस बात को छिपाते तो शायद मैं इतना परेशान नहीं होता.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta