विश्व

सिंगापुर के होटल में भारतीय शख्स को ताक-झांक के जुर्म में 11 हफ्ते की जेल की सजा

Renuka Sahu
23 April 2022 5:44 AM GMT
सिंगापुर के होटल में भारतीय शख्स को ताक-झांक के जुर्म में 11 हफ्ते की जेल की सजा
x

फाइल फोटो 

सिंगापुर में 28 वर्षीय भारतीय नागरिक को ताक-झांक करने के दो आरोप स्वीकार करने के बाद 11 हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सिंगापुर में 28 वर्षीय भारतीय नागरिक को ताक-झांक करने के दो आरोप स्वीकार करने के बाद 11 हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई। पूमलई प्रशांत को आपराधिक रूप से प्रवेश करने समेत चार अन्य आरोपों पर विचार करते हुए सजा हुई। कंपनी ने उसे फेयरमॉन्ट सिंगापुर होटल में एलुमीनियम के पैनल की सफाई करने का काम दिया था।

इसी दौरान उसने 16 वर्षीय अमेरिकी छात्रा का वीडियो बना लिया जो वहां महिलाओं के शौचालय का इस्तेमाल कर रही थी। उसके मोबाइल फोन में तकरीबन 2,000 अन्य आपत्तिजनक वीडियो भी मिले। अपराध के वक्त पूमलई के पास काम का परमिट था। पिछले साल 11 मार्च को उसने एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल की 16 वर्षीय छात्रा को निशाना बनाया। जब वह आठवीं मंजिल के शौचालय में जा रही थी तो उसने पूमलई को गलियारे में देखा।
वॉशबेसिन से पानी पीने के लिए शौचालय में जाने का दावा
इसके बाद वह शौचालय में गई और इसके बाद उसने शौचालय में किसी के घुसने की आहट सुनी। वह डर कर शौचालय से बाहर भाग गई और घटना की जानकारी अपनी स्कूल शिक्षिका को दी जिसमें बाद में होटल के सुरक्षाकर्मी से शिकायत की गई।
इसके बाद पूमलई को हिरासत में ले लिया गया और उसने वॉशबेसिन से पानी पीने के लिए शौचालय में घुसने का दावा किया। हालांकि, बाद में उसने अनिधकृत रूप से प्रवेश करने और लड़की के दो वीडियो बनाने का दोष स्वीकार कर लिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta