Top
विश्व

भारतीय इंजीनियर और उनकी गर्भवती पत्‍नी की मौत, अमेरिका के घर में मृत पाए गए, रोती मिली 4 साल की बेटी

Neha
9 April 2021 6:44 AM GMT
भारतीय इंजीनियर और उनकी गर्भवती पत्‍नी की मौत, अमेरिका के घर में मृत पाए गए, रोती मिली 4 साल की बेटी
x
उनकी दिसंबर 2014 में शादी हुई थी। उनके पिता एक कारोबारी हैं।

अमेरिका में भारतीय इंजीनियर और उनकी पत्‍नी को अपने घर में मृत पाया गया है। पड़ोसियों ने उनकी चार साल की बेटी को बालकनी में अकेले रोते हुए देखा, जिसके बाद उनकी मौत का पता लगा। परिवार के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बालाजी भारत रुद्रवार (32) और उनकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार (30) बुधवार को न्यूजर्सी में अपने घर में मृत पाए गए।

उनके पड़ोसियों ने बच्ची को रोते हुए देखा था और स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस उनके घर में घुसी। बालाजी के पिता भारत रुद्रवार ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को उन्हें इस घटना की जानकारी दी। मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। अमेरिकी पुलिस ने बताया कि वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट साझा करेंगे। कई अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों की चाकूबाजी में मौत हुई है।
शवों को भारत पहुंचने में आठ से 10 दिन का वक्त लगेगा
रुद्रवार ने कहा, 'मेरी बहू सात माह की गर्भवती थी। हम उनके घर गए थे और फिर से अमेरिका जाने की योजना बना रहे थे। मुझे मौत के पीछे की वजह नहीं पता है। वे खुश थे और उनके पड़ोसी भी अच्छे थे।' उन्होंने कहा, 'अमेरिकी अधिकारियों ने मुझे बताया कि आवश्यक औपचारिकताओं के बाद शवों को भारत पहुंचने में कम से कम आठ से 10 दिन का वक्त लगेगा।'
रुद्रवार ने कहा, 'मेरी पोती अब मेरे बेटे के एक दोस्त के पास है। उसके स्थानीय भारतीय समुदाय में कई दोस्त थे।' न्यूजर्सी में भारतीय लोगों की आबादी 60 प्रतिशत से अधिक है। महाराष्ट्र में बीड जिले के अंबाजोगई के आईटी पेशेवर बालाजी रुद्रवार अगस्त 2015 में अपनी पत्नी के साथ अमेरिका गये थे। उनकी दिसंबर 2014 में शादी हुई थी। उनके पिता एक कारोबारी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it