विश्व

इराक में एक शख्स ने अपने बेटे के मुंह में सिगरेट फंसाकर चलाई गोली, जानें ट्रिगर दबाने के बाद क्या हुआ?

Neha Dani
7 May 2022 5:37 AM GMT
इराक में एक शख्स ने अपने बेटे के मुंह में सिगरेट फंसाकर चलाई गोली, जानें ट्रिगर दबाने के बाद क्या हुआ?
x
स्थानीय प्रशासन ने शख्स के खिलाफ क्या कदम उठाए हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इराक के अल मुथन्ना में रिकॉर्ड किया गया है।

एक पिता की शूटिंग प्रैक्टिस का वीडियो इन दिनों लोगों के गुस्से का कारण बना हुआ है। वीडियो में एक पिता अपने बेटे पर गोली चलाने का अभ्यास करता हुआ नजर आ रहा है। उसका निशाना बेटे के मुंह में लगी सिगरेट पर था और फायरिंग में उसका बेटा बाल-बाल बचता है। दावा किया जा रहा है कि यह चौंकाने वाली क्लिप दक्षिणी इराक की है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे शेयर किया है और पुलिस से शख्स को गिरफ्तार करने की मांग की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बंदूक थामे शख्स ने अपने बेटे से मुंह में सिगरेट फंसाने के लिए कहा और खुद 10 कदम पीछे चला गया। फायरिंग में अपनी कुशलता दिखाने के लिए उसने सिगरेट पर निशाना लगाया और गोली चला दी। वीडियो में उसका बेटा कैमरे के सामने अपना मुंह ऊपरकर खड़ा दिखाई दे रहा है जिसके मुंह में एक सिगरेट फंसी हुई है। शख्स पीछे की तरफ की जाता है और बैठकर सिगरेट पर निशाना लगाता है।
गोली ने उड़ा दी आधी सिगरेट


गोली की आवाज से मासूम लड़का सहम जाता है और अपनी मुंह में फंसी सिगरेट निकालकर दिखाता है। इसके बाद वह शख्स खुद आता है और कैमरे में करीब से दिखाता है कि गोली ने आधी सिगरेट को उड़ा दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और स्थानीय प्रशासन से शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कह रहे हैं।
लोगों ने कहा- हत्या का प्रयास
कुछ लोग इसे 'हत्या का प्रयास' बता रहे हैं। यूजर्स ने कहा कि बच्चों को इस तरह के जोखिमभरे खेल में कभी शामिल नहीं करना चाहिए। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि स्थानीय प्रशासन ने शख्स के खिलाफ क्या कदम उठाए हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इराक के अल मुथन्ना में रिकॉर्ड किया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta