विश्व

इमरान खान का विपक्ष पर हमला- ये अंपायर की मदद से मैच जीतना चाहते हैं, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

jantaserishta.com
4 April 2022 10:24 AM GMT
इमरान खान का विपक्ष पर हमला- ये अंपायर की मदद से मैच जीतना चाहते हैं, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी
x

नई दिल्ली: इमरान खान ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल सत्ता में आकर अपने खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मामलों को खत्म करना चाहते हैं और साथ ही साथ दोबारा अरबों-खरबों रुपए विदेश भेजना चाहते हैं. यही वजह है कि इन्होंने 20 से 25 करोड़ में सांसदों को खरीद लिया है और पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं.

पाकिस्तान के ताजा राजनीतिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को मुल्क की आवाम के सवालों के जवाब दिए.पीएम इमरान खान ने विपक्षी दलों पर फिक्स मैच खेलने का आरोप लगाया. उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर ये लोग अब सुप्रीम कोर्ट क्यों चले गए?
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेता इमरान खान अपनी लाहौर यात्रा के दौरान पंजाब में मुख्यमंत्री पद के पीटीआई उम्मीदवार परवेज इलाही से भी मुलाकात करेंगे.
पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि संसद में जो कुछ हुआ, उसकी समीक्षा जरूरी है. पांच सदस्यीय बेंच मामले की सुनवाई कर रही है. सुनवाई के दौरान पाक सुप्रीम कोर्ट ने पीटीआई के वकील से कहा, यहां राजनीतिक बातें न करें. PPP के वकील ने फुल बेंच की मांग की तो पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आपको बेंच से आपत्ति हैं, तो हम चले जाएंगे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta