विश्व

पाकिस्तान से बड़ी खबर: इमरान खान ले सकते हैं बड़ा फैसला, इस्तीफे से पहले रखी ये 3 शर्तें

jantaserishta.com
9 April 2022 2:22 PM GMT
पाकिस्तान से बड़ी खबर: इमरान खान ले सकते हैं बड़ा फैसला, इस्तीफे से पहले रखी ये 3 शर्तें
x

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने इस्तीफे से पहले तीन शर्ते रख दी हैं. उन्होंने कहा कि पद छोड़ने के बाद उनकी गिरफ्तारी न की जाए. साथ ही शाहबाज शरीफ की जगह किसी और को प्रधानमंत्री बनाया जाए. तीसरी शर्त में उन्होंने कहा है कि पद छोड़ने के बाद उनके खिलाफ NAB के तहत कोई भी केस न दर्ज किया जाए. ये जानकारी जियो न्यूज के हवाले से सामने आई है.

इमरान खान की तीन शर्तें...
1- इस्तीफे के बाद गिरफ्तारी न हो
2- NAB के तहत कोई मुकदमा न हो
3- शाहबाज की जगह कोई और प्रधानमंत्री बने
इससे पहले इमरान खान के दो मंत्रियों ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपना बायो बदलकर खुद को पूर्व मंत्री बता दिया है. इमरान सरकार में सूचना मंत्री फवाद चौधरी और विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अपना बायो बदल दिया और खुद को पूर्व मंत्री बता दिया.
मैं इमरान के साथ धोखा नहीं कर सकता: स्पीकर
नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराने से स्पीकर असद कैसर ने इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराकर इमरान खान के साथ थोखा नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं कोई भी सजा भुगतने को तैयार हूं.
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया रिव्यू पिटिशन
इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटिशन दायर किया है. बता दें कि आज रात विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी है, उससे पहले ही पीटीआई ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ रिव्यू पिटिशन दायर कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इमरान सरकार को झटका देते हुए डिप्टी स्पीकर के फैसले को पलट दिया था और नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराने का आदेश दिया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta