विश्व

पत्नी की मौत के 2 दिन बाद पति ने तोड़ा दम, हुआ कुछ ऐसा...

jantaserishta.com
27 May 2022 10:06 AM GMT
पत्नी की मौत के 2 दिन बाद पति ने तोड़ा दम, हुआ कुछ ऐसा...
x

नई दिल्ली: गोलीबारी की घटना के दौरान एक शख्स की पत्नी की जान चली गई. शख्स को इस बात का गहरा सदमा लगा. जिसके चलते उसे हार्ट अटैक आ गया और चंद रोज बाद उसकी मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद पति के भी दुनिया को अलविदा कहने की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

दरअसल, बीते मंगलवार को एक युवक ने अमेरिका के स्कूल में फायरिंग की थी. इस दौरान 19 बच्चों समेत कुल 21 लोगों की जान चली गई. हादसे में जान गंवाने वालों में इरमा गार्सिया (Irma Garcia) नाम की एक महिला टीचर भी थीं.
इरमा गार्सिया 23 साल से उस स्कूल में पढ़ा रही थीं, लेकिन पिछला मंगलवार उनकी जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ. एक हमलावार ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर इरमा समेत 21 लोगों को मौत की नींद सुला दिया.
इस घटना से इरमा के पति जो गार्सिया (Joe Garcia) को गहरा सदमा लगा. गुरुवार रात को गार्सिया को हार्ट अटैक आया और पत्नी की मौत के 2 दिन बाद उन्होंने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. कपल की शादी को 24 साल हो गए थे. उनके चार बच्चे हैं. गार्सिया के भतीजे ने ट्वीट करके कहा कि दुख की वजह से जो गार्सिया की मौत हो गई.
रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर इरमा गार्सिया ने हमलावर की गोलियों से बच्चों को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाई थी. इरमा और उनकी एक साथी टीचर बच्चों के सामने आ गई थीं, ताकि गोलियों से उन्हें बचाया जा सके. इस हादसे में दोनों टीचर की मौत हो गई. गार्सिया ने आखिरी सांस तक बच्चों को अपनी बाहों में भर रखा था.
इरमा की मौत के बाद लोगों ने परिवार की मदद के लिए ऑनलाइन फंड से 12 करोड़ से अधिक रुपये जुटा लिए हैं. और भी लोग उनकी मदद के लिए आगे रहे हैं. साथ लोग गार्सिया के जज्बे को सलाम कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta