विश्व

TikTok वीडियो बनाने पर Husband बना जल्लाद, बीवी-सास को मार दी गोली

Neha Dani
28 Jun 2021 9:24 AM GMT
TikTok वीडियो बनाने पर Husband बना जल्लाद, बीवी-सास को मार दी गोली
x
अपलोड किया था. इससे नाराज सवायरा ने चारों की हत्या करवा दी थी.

पाकिस्तान (Pakistan) में एक महिला को टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाना बहुत महंगा पड़ गया. वीडियो बनाने पर पति ने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी ने अपनी सास की भी बेरहमी से हत्या कर दी. मामला पाकिस्तान के कराची (Karachi) शहर का है.

कराची के लांडी इलाके की शेरपाओ कॉलोनी में रविवार को हुई इस वारदात के आरोपी का नाम इशाक (Ishaq) है. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.
'Samaa न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, कायदाबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ गौस बख्श (Quaidabad SHO Ghous Bux) ने बताया कि इशाक अपनी बीवी रेशमा के बिना इजाजत घर से बाहर जाने, TikTok पर वीडियो अपलोड करने और लोगों के साथ फोन पर बात करने से नाराज रहता था. इस बात को लेकर उसका अपनी सास से भी दो-तीन बार झगड़ा हुआ था.
पति के मना करने के बाद भी बनाती थी वीडियो
रेशमा को TikTok पर वीडियो अपलोड करने का शौक था. पति की चेतावनी के बावजूद वह वीडियो अपलोड करती थी, इस पर दोनों में कई बार झगड़ा हुआ. जिससे तंग आकर रेशमा अपने मायके में रहने चली गई थी.
ससुराल पहुंचकर बीवी और सास को मारी गोली
आरोप है कि इशाक रविवार को वहां पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ ही सास को भी गोलियों से भून दिया. इस वारदात में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने चश्मदीदों के बयान रिकॉर्ड करने के बाद केस दर्ज कर लिया है.
कराची में ही टिकटॉक वीडियो को लेकर हुई थी 4 लोगों की हत्या
बता दें कि इसी साल 2 फरवरी को कराची के गार्डन टाउन एरिया में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ये चारों भी TikTok पर वीडियो अपलोड किया करते थे. इनकी पहचान मुस्कान, आमिर, रेहान और सज्जाद के तौर पर हुई थी.
पुलिस ने बताया था कि हत्याकांड के प्रमुख आरोपी सवायरा की आमिर से दोस्ती थी, लेकिन उसे आमिर का मुस्कान से मिलना-जुलना पसंद नहीं था. हत्याकांड से कुछ घंटे पहले ही मुस्कान और आमिर ने TikTok पर एक वीडियो अपलोड किया था. इससे नाराज सवायरा ने चारों की हत्या करवा दी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta