विश्व

सीनेट की वार्ता जारी रहने पर हाउस ने व्यापक बंदूक सुधार पैकेज पारित किया

Neha Dani
9 Jun 2022 6:53 AM GMT
सीनेट की वार्ता जारी रहने पर हाउस ने व्यापक बंदूक सुधार पैकेज पारित किया
x
श्रेडर ने हाल ही में अपना डेमोक्रेटिक प्राइमरी खो दिया है। एक रिपब्लिकन ने वोट नहीं दिया।

जबकि उनके कुछ दोस्तों और प्रियजनों को अभी भी घर पर दफनाया जा रहा है, हाल ही में सामूहिक गोलीबारी में बचे लोगों और पीड़ितों के परिवारों दोनों ने इस सप्ताह कैपिटल हिल पर सांसदों को चुनौती दी कि वे बंदूक सुधार वार्ता या जोखिम पर 30 साल की निष्क्रियता की प्रवृत्ति को जारी रखें। सैंडी हुक से पार्कलैंड तक की त्रासदियों के मद्देनजर।

जैसा कि सीनेट के वार्ताकार बातचीत जारी रखते हैं, सदन ने बुधवार शाम को एक व्यापक पैकेज पारित किया, जो बड़े पैमाने पर पार्टी लाइनों के साथ था - जिसे "प्रोटेक्ट अवर किड्स एक्ट" कहा जाता है - जो अर्ध-स्वचालित राइफल खरीदने की आयु सीमा 18 से बढ़ाकर 21 कर देगा, प्रतिबंध लगा देगा। उच्च क्षमता वाली पत्रिकाएं, बन्दूक सुरक्षित भंडारण आवश्यकताओं का निर्माण करती हैं, और बम्प स्टॉक और "घोस्ट गन" के नियमन को कड़ा करती हैं।
223-204 वोटों में मुट्ठी भर सदस्यों ने पांच रिपब्लिकन - इलिनॉय के रेप्स एडम किंजिंगर, ओहियो के एंथनी गोंजालेज, पेंसिल्वेनिया के ब्रायन फिट्ज़पैट्रिक, न्यूयॉर्क के क्रिस जैकब्स और मिशिगन के फ्रेड अप्टन के समर्थन में रैंक तोड़ दिया - समर्थन किया पैकेज, और दो डेमोक्रेट - मेन के रेप्स जेरेड गोल्डन और ओरेगन के कर्ट श्रेडर - वोटिंग नं।
विशेष रूप से, पार्टी लाइनों को पार करने वाला प्रत्येक रिपब्लिकन अगले कार्यकाल में कांग्रेस में नहीं लौटेगा, और श्रेडर ने हाल ही में अपना डेमोक्रेटिक प्राइमरी खो दिया है। एक रिपब्लिकन ने वोट नहीं दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta