विश्व

डरावनी घटना! महिला ने खरीदा नया घर, शिफ्ट होते ही दिखी गुड़िया, और फिर...

Admin1
9 Dec 2020 8:09 AM GMT
डरावनी घटना! महिला ने खरीदा नया घर, शिफ्ट होते ही दिखी गुड़िया, और फिर...
x

नई दिल्ली: हमारे आसपास ऐसी कई घटनाएं घटती हैं जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. अगर कोई डरावनी चीज घर में देखने को मिले तो इंसान का डर जाना लाजिम है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला के साथ, जब उसने अपने घर की दीवार में एक खौफनाक गुड़िया को देख लिया. इस डरावनी गुड़िया को देखकर महिला की चीख निकल गई. महिला ने कुछ दिन पहले ही ये घर (House) खरीदा था और उसके बाद वह इस घर में शिफ्ट हुई थी. ये खौफनाक डॉल (Doll) उसके बेसमेंट की दीवार में गड़ी हुई थी.

तहखाने में दबी थी खौफनाक डॉल
घर से बाहर देखने पर महिला को तहखाने याद आया. उसके बाद वह अपने घर के बेसमेंट (Basement) के अंदर गई. वहां उसके साथ जो हुआ वह बेहद डराने वाला था. महिला ने यहां अजीब सी डॉल देखी जिसके बाद वह बुरी तरह से डर गई और उसकी चीख निकल गई. महिला की बहन ने ट्विटर पर दीवार पर गड़ी हुई गुड़िया की तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस डॉल को देखकर यकीनन आप भी डर जाएंगे.
डॉल को जल्दी फेंक देने की सलाह
दरअसल, ये वायरल तस्वीर बेहद डरावनी है. इसे देखकर किसी की भी हालत खराब हो सकती है. इस खौफनाक तस्वीर को 3 दिसंबर को शेयर किया गया था. अब तक पांच लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं अब तक इस पोस्ट को 42 हजार बार शेयर किया जा चुका है. साथ ही इस पोस्ट पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स भी आ आ रहे हैं. कई यूजर्स ने महिला को यह सलाह भी दी है कि वह इस डॉल को जल्द ले जल्द घर से निकाल कर बाहर फेंक दे.
यूजर्स ने दी महिला को नसीहत
इस भयावह तस्वीर (Photo) को शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि मेरी बहन नए घर में शिफ्ट हुई है, उसे अपने तहखाने की दीवार में ये मिला. तमाम यूजर्स इस तस्वीर को देखने के बाद भड़क गए और महिला को घर से बाहर जाने की सलाह दी. ट्वीट वायरल होने के बाद, उसकी बहन ने कहा- मेरी बहन के नए की इस हालात पर आपकी जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद. अब कम से कम वह कभी अकेली नहीं होगी, हालांकि उसने ये बात मजाक में कही.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it